Home Uncategorized नोएडा में मुठभेड़ के बाद दिल्ली के 2 लुटेरे गिरफ्तार, पुलिस पर...

नोएडा में मुठभेड़ के बाद दिल्ली के 2 लुटेरे गिरफ्तार, पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर भागने का किया था प्रयास

96
0

असल न्यूज़: उत्तर प्रदेश के जिले नोएडा में मंगलवार की सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद दिल्ली के दो लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इनके पास से विभिन्न जगहों से लूटे गए सात मोबाइल फोन, अवैध हथियार तथा लूट में इस्तेमाल मोटरसाइकिल बरामद की है। आगे बताया कि इन सभी बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी इलाके में 100 से अधिक लूट की वारदातों को अंजाम दिया है। योगी आदित्यनाथ सरकार में पुलिस बदमाशों को पकड़ने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है।

शक होने पर पुलिस ने रुकने का किया इशारा
अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि पुलिस ने मंगलवार की सुबह बदमाशों की तलाश में जांच कर रही थी। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर दो बदमाश आते दिखाई दिए तो पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने बदमाशों को रोकने के लिए इशारे किया लेकिन वह रुकने के बजाय भागने लगे। इतना ही नहीं पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जिसमें दोनों घायल हो गए। ये दोनों बदमाश इतने शातिर है कि अब तक सौ से अधिक लूट की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

इन सभी सामानों को पुलिस ने किया बरामद
रणविजय सिंह ने आगे कहा कि बदमाशों की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गोली चलाई। पुलिस की गोली लगने से आफताब पुत्र शमशाद और सूरज पुत्र वीरेंद्र निवासी घड़ौली, दिल्ली घायल हो गए। उन्होंने बताया कि दोनों बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अपर उपायुक्त ने बताया कि इन बदमाशों के पास से पुलिस ने एनसीआर के विभिन्न जगहों से लूटे हुए 7 मोबाइल फोन, दिल्ली से चोरी की गई मोटरसाइकिल, 11 देसी तमंचा और कारतूस बरामद किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here