Home Crime दिल्ली में काम के सिलसिले में आया था शख्स, पैसे खत्म हुए...

दिल्ली में काम के सिलसिले में आया था शख्स, पैसे खत्म हुए तो ATM तोड़ने की कोशिश की दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

124
0

असल न्यूज़। राजधानी दिल्ली में व्यक्ति ने एक एटीएम से पैसे चुराने के प्रयास करने के लिए एटीएम को तोड़ने की कोशिश की. इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया. इस बात की जानकारी शुक्रवार को एक पुलिस अधिकारी ने दी है. आरोपी की पहचान आगरा निवासी संजय के रूप में हुई है, जिसके पास एटीएम मशीन को तोड़ने के लिए कोई उपकरण नहीं था.

तिगरी कॉलनी के एटीएम में चोरी के लिये गया था विवरण साझा करते हुए, डीसीपी बनिता मैरी जयकर ने कहा कि, गुरुवार को 2.38 बजे दक्षिण दिल्ली के तिगरी कॉलोनी के सी ब्लॉक में एक आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम में एक चोर के प्रवेश के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को रंगेहाथ पकड़ लिया. पूछताछ में पता चला कि आरोपी पेशे से हलवाई है और काम के सिलसिले में दिल्ली आया था. डीसीपी ने कहा, “जब उनके पास पैसे खत्म हो गए, तो उन्होंने एटीएम मशीन को तोड़ने की कोशिश की, उस वक्त आरोपी नशे की हालत में पाया गया था.” तदनुसार, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 457, 380 और 511 के तहत प्राथमिकी दर्ज की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

दिल्ली के सत्य निकेतन के पास बदमाशों ने एटीएम से कैश चुराकर फरार हो गए. एटीएम मशीन को काटने के लिए चोर गैस कटर साथ लेकर आये थे. गैस कटर से एटीएम मशीन काटने के दौरान एटीएम मशीन में आग लग गई, जिसके बाद चोर कैश लुटकर फरार हो गये. पुलिस के अनुसार एचडीएफसी बैंक के एटीएम के अंदर एक कैश यूनिट को गैस कटर से लूट लिया गया. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस की क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here