Home Uncategorized किराया मांगना पड़ा भारी: गुरुग्राम में दस रुपये किराये को लेकर महिला...

किराया मांगना पड़ा भारी: गुरुग्राम में दस रुपये किराये को लेकर महिला से विवाद, जानकारों को बुलाकर चालक को पीटा

72
0

असल न्यूज़: एक महिला से किराया मांग लेना सीएनजी ऑटो चालक मंहगा पड़ा। महिला को 20 रुपये किराया कहकर ऑटो में बैठाया लेकिन वह 10 रुपये देने लगी। विरोध जताया तो महिला ने फोन कर दो युवकों को बुला लिया। उन्होंने चालक को पीट दिया। सेक्टर-40 थाना पुलिस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस के अनुसार बिहार सुपोल जिले के रहने वाले संतोष कुमार ने बताया कि वह धर्म कॉलोनी में किराये पर रहकर सीएनजी ऑटो चलाता है। 15 जून की रात करीब साढ़े 8 बजे बख्तावर चौक से एक महिला को 20 रुपये किराया तय कर सेक्टर-44-45 कट तक ऑटो में बैठाया। कुछ सवारी साइबर पार्क पर उतर गई और महिला जब सेक्टर-44-45 सिगनल पर उतरी तो किराये के 10 रुपये देने लगी। चालक ने 20 रुपये देने को कहा तो दोनों में बहस हुई। महिला ने कॉल कर अपने साथियों को बुला लिया। महिला ऑटो में सवार हो गई और आगे चलने को कहा।

हुडा सिटी सेंटर से करीब 100 मीटर पहले साइड में ऑटो रोकने को कहा। जैसे ही ऑटो रुका वहां पहले से खड़े दो युवकों ने चालक को पीटना चालू कर दिया। उसे खींचकर बाहर निकाला और वहां पड़ी टाइल से चालक पर वार किया। चालाक बेहोश हे गया। उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया। सेक्टर चालीस थाना पुलिस ने उसके बयान पर महिला सहित तीन अज्ञात के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here