Home Delhi नरेला में तेज रफ्तार डंफर ने मारी डिवाइडर में टक्कर

नरेला में तेज रफ्तार डंफर ने मारी डिवाइडर में टक्कर

115
0

असल न्यूज़। बाहरी उतरी दिल्ली के नरेला मंडी पर एक तेज रफ्तार डंफर ने बीती रात डिवाइडर में जोरदार टक्कर मार दी. जिसके चलते डंफर के दोनों टायर उखड़ कर डंफर के पीछे की तरफ आ गए यह घटना बीती रात की है. जहा तेज रफ्तार डंफर ने डिवाइडर में जोरदार टक्कर मार दी नरेला इलाके सहित बाहरी उत्तरी दिल्ली में अवैध तरीके से खनन माफिया डंफर को रात के अंधेरे में व सुबह के वक्त तेजी से दौड़ आते हैं. नियमों को ताक पर रखकर भू माफियाओं के सैकड़ों डंफर बाहरी उत्तरी दिल्ली की सड़कों पर दौड़ते हुए नजर आएंगे जिन्हें रोकने के लिए ना तो दिल्ली पुलिस ही कुछ करती है. ना ही दिल्ली ट्रैफिक पुलिस क्योंकि दिल्ली ट्रैफिक पुलिस को हर महीने एक मोटी रकम डंफरों को सड़क पर चलाने की अदा की जाती है.

यह डंफर ना तो लाइन में ही चलते हैं. और ना ही नियमों का पालन करते हैं. सरेआम सड़कों पर नियमों की धज्जियां उड़ाई जाती है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस कर्मी मौजूद तो होते हैं. लेकिन इन्हें डंफर चलते हुए नजर नहीं आते नरेला सर्कल सहित बवाना सर्किल बुराड़ी सर्किल रोहिणी सर्किल व अशोक विहार मॉडल टाउन सर्कल में अवैध डंफर दौड़ते हुए नजर आएंगे। हादसे के बाद दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के कर्मी मौके पर पहुंचे हैं. और ट्रैफिक को सुचारू रूप से चलाने में लगे हुए हैं. लेकिन यह डंफर इस इलाके में खुलेआम दौड़ते हुए नजर आएंगे क्योंकि डंफर मालिक दिल्ली ट्रैफिक पुलिस नरेला सर्किल को एक मोटी रकम अदा करते हैं. जिसके चलते नरेला सर्किल में खुलेआम दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के नियमों की धज्जियां उड़ाई जाती है. साथ ही साथ यह डंफर चालक एनजीटी के नियमों का भी उल्लंघन करते हैं.

लेकिन यहां बैठे आला अधिकारियों की जेब में हर महीने एक मोटी रकम पहुंच जाती है. जिसके चलते खुलेआम यह डंफर सड़कों पर दौड़ते हुए नजर आएंगे इससे पहले भी राजधानी दिल्ली में डंफरों की वजह से कई बड़े हादसे हुए हैं. लेकिन हादसों के कुछ दिनों तत्व दिल्ली ट्रैफिक पुलिस व स्थानीय पुलिस सख्त रविया अपनाती है. लेकिन उसके बाद फिर से हालात जस के तस हो जाते हैं. जिसके बाद डंफर खुलेआम सड़कों पर फिर से दौड़ते हुए नजर आते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here