Home Crime आजमगढ़ में संपत्ति खर्च के विवाद में बेटे ने पिता और भाई...

आजमगढ़ में संपत्ति खर्च के विवाद में बेटे ने पिता और भाई को उतारा मौत के घाट, हिरासत में आरोपी, पुलिस कार्रवाई में जुटी

91
0

असल न्यूज़: आजमगढ़ जिले में जमीन और संपत्ति विवाद में बेटे ने पिता और सगे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला कप्तानगंज थाना इलाके के धनधारी गांव का है. मंगलवार को नारायण सिंह का जमीन को लेकर बड़े बेटे मनोज सिंह से झगड़ा हो गया था. छोटे भाई मनीष ने बीच बचाव किया. गुस्से में मनोज में पिता नारायण सिंह और छोटे भाई मनीष को गोली मार दी. दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. 

संपत्ति को लेकर विवाद
बताया गया कि श्रीनारायण सिंह उम्र 75 वर्ष सेना से सेवानिवृत्त थे. उनके छोटे लड़के मनीष सिंह (उम्र 40 वर्ष)  घर पर रहकर पिता के साथ खेती का काम देखते थे. संपत्ति खर्चे को लेकर विवाद की घटना बताई गई है. इसी को लेकर मनोज सिंह जो सेना से सेवानिवृत्त जल्द ही हुए हैं, उन्होंने गोली मार दी.  गोली मारने से मनीष सिंह और श्रीनारायण सिंह की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस की अभियुक्त मनोज को हिरासत में लेर पूछताछ जारी
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जिले के आला अधिकारी समेत पुलिस टीम पहुंची. शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया.  पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लाइसेंसी पिस्टल से पिता और भाई को गोली मारी गई है. वहीं बड़े भाई की पत्नी को भी मारपीट कर घायल किया. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य आजमगढ़ ने कहा कि  अभियुक्त मनोज पुलिस हिरासत में है उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि इस घटना में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here