Home Bihar मोतिहारी में दो कारोबारियों की हत्या, एक व्यवसायी को अपराधियों ने मारी...

मोतिहारी में दो कारोबारियों की हत्या, एक व्यवसायी को अपराधियों ने मारी गोली, दूसरे को चाकू

98
0

बिहार: मोतिहारी नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात दो कारोबारियों की हत्या कर दी गई. एक व्यवसायी को अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया तो वहीं एक दूसरे कारोबारी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. टाटा मोटर्स के पास अपराधियों ने एक हार्डवेयर व्यवसायी को गोली मारी. वहीं दूसरी घटना ज्ञान बाबू चौक की है. यहां फल व्यवसायी को चाकुओं से गोद दिया गया.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर सदर डीएसपी अन्य पुलिस बल के साथ पहुंचे. रात में ही जिलाधिकारी के आदेश पर दोनो व्यवसायियों के शव का पोस्टमार्टम कराया गया और फिर उनके परिजनों को सौंप दिया गया. एक ही रात मोतिहारी में दो-दो हत्याओं से सनसनी फैल गई है तो व्यवसायियो में खौफ है.

टाटा मोटर्स के पास पहली घटना

नगर थाना क्षेत्र के अवधेश चौक से हार्डवेयर की दुकान बंद कर घर जा रहे व्यवसायी नथुनी साह को टाटा मोटर्स के पास अपराधियों ने गोली मार दी. वहीं व्यवसायी के पास जो भी कैश था वो लूटकर सभी फरार हो गए. कुछ देर बाद जब गश्ती टीम जा रही थी तब सड़क किनारे खड़ी व्यवसायी की बाइक पर पड़ी. इसको देखकर टीम रुकी और आसपास देखा तो कचरे के ढेर में हार्डवेयर व्यवसायी बेहोशी की हालत में पड़ा था. पुलिस लेकर सदर अस्पताल पहुंची. यहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. नथुनी साह चिरैया थाना क्षेत्र के महुआवा गांव के रहने वाले थे.

ज्ञान बाबू चौक पर हुई दूसरी घटना

बताया जाता है कि नगर थाना की पुलिस अभी हार्डवेयर व्यवसायी की हत्या की जांच में लगी थी कि ज्ञान बाबू चौक पर एक फल व्यवसायी गोलू कुमार की हत्या हो गई. बदमाशों ने फल व्यवसायी को चाकुओं से गोदकर हत्या की है. परिजन आपसी रंजिश में हत्या की बात कह रहे हैं. सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि दोनों मामले की जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here