Home Crime दिल्ली के एक स्पा में नशीला पदार्थ खिलाकर मालिक और कस्टमर ने...

दिल्ली के एक स्पा में नशीला पदार्थ खिलाकर मालिक और कस्टमर ने किया युवती से सामूहिक दुष्कर्म

88
0

असल न्यूज़: दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में एक स्पा में एक 22 साल की युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि स्पा मालिक और एक क्लाइंट ने युवती से सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। युवती ने आरोप लगाया कि वह स्पा में मसाज कर रही थी। इस दौरान उसे नशीला पदार्थ खिलाया गया और फिर दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीतमपुरा इलाके में एक स्पा में काम करने वाली 22 साल की युवती ने मालिक और एक कस्टमर पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि वह स्पा में मसाज करने का काम करती है। वह शुक्रवार को काम कर रही थी।

पुलिस ने मामला किया दर्ज

इसी दौरान मालिक ने उसे नशीला पदार्थ खिला दिया। नशे की हालत में मालिक और कस्टमर दोनों ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई का आश्वसन दिया है।

वहीं दिल्ली महिला आयोग (DCW) की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा कि, “एफआईआर दर्ज कर ली गई है, आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है। स्वाति मालीवाल ने लिखा कि,”स्पा की आड़ में गलत काम करवाने का रैकट खुले आम चल रहे हैं!”

दुष्कर्म के मामले में 28 साल बाद आरोपित गिरफ्तार

शुक्रवार को गीता कॉलोनी थाना पुलिस ने अपहरण कर छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपित को 28 वर्ष बाद गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान प्रेम उर्फ प्रकाश चंद के रूप में हुई है। आरोपित अपनी पहचान बदलकर उत्तराखंड स्थित ऊधम सिंह नगर जिले के काशीपुर तहसील के गांव में रह रहा था। इसके तीन साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है

जिला पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम ने बताया कि जगजीवन नगर निवासी एक महिला ने 24 जनवरी 1994 को अपनी दस वर्षीय बेटी का अपहरण कर दुष्कर्म किए जाने का जीटीबी एन्क्लेव थाने में केस दर्ज करवाया था। पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि मानसरोवर पार्क स्थित स्कूल जाते वक्त कबीर नगर निवासी नरेश, लोनी निवासी जयपाल व जय सिंह और शाहदरा के रहने वाले प्रेम ने उनकी बेटी के साथ वारदात को अंजाम दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here