Home Crime सेंट्रल दिल्ली में 1750 क्वार्टर अवैध शराब के साथ महिला अरेस्ट

सेंट्रल दिल्ली में 1750 क्वार्टर अवैध शराब के साथ महिला अरेस्ट

130
0

सेंट्रल दिल्ली के नांगलोई थाना के अलर्ट स्टाफ ने अवैध शराब कारोबार में लिप्त एक महिला को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 1750 क्वार्टर अवैध शराब बरामद (1750 quarters illegal liquor recovered) किया गया है. गिरफ्तार महिला की पहचान संतरा के रूप में हुई है. यह नांगलोई के गुलशन पार्क की रहने वाली है.

डीसीपी समीर शर्मा के अनुसार, ऑपरेशन क्लीन स्वीप (Operation Clean Sweep) के तहत अलर्ट बीट स्टाफ खुशीराम पेट्रोलिंग के दौरान जब गुलशन पार्क के हाउस नंबर 4 के पास पहुंचे तो उनकी नजर एक संदिग्ध महिला पर पड़ी. वह घर के बाहर, मोटे प्लास्टिक के कवर के नीचे कुछ ढंक कर बैठी हुई थी. शक पर जब पूछताछ की गई तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई. इस पर पुलिस ने जब प्लास्टिक कवर हटाकर तलाशी ली तो वहां से अवैध शराब के 1750 क्वार्टर बरामद किए गए. जिस पर फ़ॉर सेल इन हरियाणा ओनली लिखा था.

इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध शराब को जब्त कर महिला को हिरासत में ले लिया. पूछताछ में उसने बताया कि पैसा कमाने की लालच में हरियाणा से शराब को सस्ते दामों में खरीद कर लाती है और यहां ऊंची कीमत पर राहगीरों को बेचा देती है. इस मामले में पुलिस ने नांगलोई थाने में महिला के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here