Home Delhi दिल्ली में मिसेज इंडिया क्वीन ऑफ सब्सटेंस 2022 का आयोजन किया गया

दिल्ली में मिसेज इंडिया क्वीन ऑफ सब्सटेंस 2022 का आयोजन किया गया

835
0

असल न्यूज़:(शिवानी कौर)मिसेज इंडिया क्वीन ऑफ सब्सटेंस 2022 को राजधानी में में आयोजित किया गया था, आईटीसी वेलकम होटल द्वारका, नई दिल्ली में आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ संदीप मारवाह और बॉलीवुड अभिनेता अमन वर्मा ने गोवा से मिसेज इंडिया 2022 क्वीन ऑफ सब्सटेंस जैकलीन शिंदे को ताज पहनाया, रूबी कैटेगरी में कोलकाता की डॉ ज्योति गुप्ता और एमराल्ड कैटेगरी में बैंगलोर की जूली फर्नांडिस विजेता रहीं। इस साल मुंबई की यास्मीन गिल को प्रतिष्ठित जूरी के साथ मिस कैटेगरी में ताज पहनाया गया। “ब्यूटी विद कॉज़” की अवधारणा पावर कपल श्रीमती रितिका विनय और मिस्टर इंडिया क्वीन ऑफ सब्सटेंस पेजेंट के संस्थापक और निदेशक श्री विनय यादव हैं। यह आयोजन विवाहित महिलाओं के लिए सुंदरता, प्रतिभा, बुद्धिमत्ता और करुणा का उदाहरण देने के लिए आयोजित किया जाता है।

इस गाला कार्यक्रम में भारत और दुनिया के अन्य हिस्सों से लगभग 25 आश्चर्यजनक रूप से भव्य प्रतियोगियों ने भाग लिया। ग्रैंड फिनाले में डॉ संदीप मारवाह संस्थापक नोएडा फिल्म सिटी व अध्यक्ष मारवाह स्टूडियो जैसे कई जाने-माने गणमान्य व्यक्ति मुख्य अतिथि रहे। इस अवसर पर रीता गंगवानी जो मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की प्रशिक्षक के रूप में प्रसिद्ध हैं, डॉ वरुण कात्याल (आहार और पोषण विशेषज्ञ), श्रीमती नुपुर गुप्ता (मेकअप और हेयर अकादमी), सुश्री पम्मी कौल निदेशक हेडमास्टर्स सैलून, डॉ सागर अभिचंदानी फ्रॉन द डेंटल हब मुंबई, नागपुर से डॉ शिशिर पलसापुरे निदेशक मॉर्फिक माइंड्स, डॉ प्रेरणा तनेजा निदेशक क्लिनिक एक्ज़िमस द्वारा जज़ किया गया।

पेजेंट का मुख्य उद्देश्य विवाहित महिला की क्षमताओं को बढ़ाना और मिसेज यूनिवर्स और मिसेज अर्थ पेजेंट के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रतिनिधियों की पहचान करना है। और कारण राजदूत बनाना; जिनके पास पर्यटन, अंतर्राष्ट्रीय सद्भावना और सांस्कृतिक सद्भाव को बढ़ावा देने के लिए अपने संबंधित राज्यों और काउंटी को बढ़ावा देने के लिए सबसे उपयुक्त कौशल, प्रतिभा और व्यक्तित्व हैं। पेजेंट ने सभी प्रतिभागियों द्वारा सामुदायिक कार्य के एक भाग के रूप में 2000 से अधिक प्रत्यक्ष लाभार्थियों का समर्थन किया है। इस साल, मिसेज इंडिया पेजेंट ने परोपकारी भागीदारों एचसीडब्ल्यूए और केटो के सहयोग से वंचितों और कोविड प्रभावित परिवारों के लिए “सेव द लिटिल हार्ट” और मेडिकल कैंप ड्राइव परियोजना का समर्थन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here