Home Crime दिल्ली: आँखों में मिर्च पाउडर डालकर 2 करोड़ के गहने लूटे, पुलिस...

दिल्ली: आँखों में मिर्च पाउडर डालकर 2 करोड़ के गहने लूटे, पुलिस की वर्दी में था बदमाश

167
0

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के पहाड़गंज में बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। यहां पुलिस की वर्दी में आए लूटेरों ने लगभग 2 करोड़ की ज्वेलरी लूट ली। बदमाशों ने कोरियर कंपनी के कर्मचारी की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर यह लूट मचाई। बताया जा रहा है कि घटना बुधवार तड़के लगभग साढ़े 4 बजे की है। कुछ अज्ञात बदमाशों ने कोरियर कंपनी के कर्मचारी की आंखों में मिर्च डालकर उससे लगभग 2 करोड़ रुपए की ज्वेलरी लूटकर फरार हो गए।

पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। जल्द ही बदमाशों को अरेस्ट भी किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि कोरियर कंपनी के कर्मचारी को यह आभूषण चंडीगढ़ और लुधियाना भेजने थे। पुलिस के अनुसार, उनके पास सुबह 4:49 बजे फोन आया था कि पहाड़गंज में दो लोगों ने एक व्यक्ति की आंख में मिर्ची पाउडर डालकर उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि जो लोगों के पास दो बैग थे, इनमें ज्वेलरी से भरा बॉक्स था, जिसे चंडीगढ़ और लुधियाना पहुँचाना था। लेकिन रास्ते में चार लोगों ने इन्हें लूट लिया।

रिपोर्ट के अनुसार, एक आरोपी पुलिस की वर्दी में भी था। उन्होंने पहले दोनों को तलाशी करने के नाम पर रोका। तभी दो लोग पीछे से आए और उन्होंने कोरियर कंपनी के कर्मचारियों की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंक दिया और उन्होंने बैग और बॉक्स लूट लिए। ज्वेलरी की अनुमानित कीमत लगभग 2 करोड़ रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि हमें अहम सुराग मिले हैं। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here