Home Delhi एक दिन पहले जन्मे बच्चे को मां ने दूसरे की छत पर...

एक दिन पहले जन्मे बच्चे को मां ने दूसरे की छत पर छोड़ा, बच्चे के रोने की आवाज सुन जुटे लोग; कई लोग गोद लेने के लिए आए सामने

44
0

एक अज्ञात मां ने जन्म लेते ही अपने बच्चे को त्याग दिया। वह बरौला गांव निवासी एक मुस्लिम परिवार के घर की छत पर नवजात लड़के को छोड़कर चली गई। बृहस्पतिवार तड़के जब वह परिवार सो कर उठा, तो उन्हें बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने किसी अविवाहित महिला पर जताया शक
मौके पर पहुंची थाना सेक्टर 49 पुलिस ने बच्चे को एक अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को शक है कि किसी अविवाहित मां ने इस बच्चे को जन्म दिया है और लोकलाज की वजह से उसने बच्चे को दूसरे की छत पर छोड़ दिया।

बच्चे की उम्र सिर्फ एक दिन
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह थाना सेक्टर 49 पुलिस को सूचना मिली कि बरौला गांव में रहने वाले मोहम्मद हुसैन के घर की छत पर एक नवजात बच्चा रो रहा है। उन्होंने बताया कि बच्चे की रोने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर जुट हो गए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बच्चे को वहां से लेकर अस्पताल में भर्ती करवाया। उन्होंने बताया कि बाल कल्याण समिति को मामले की सूचना दे दी गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि बच्चे को यहां पर किसने रखा। उन्होंने बताया कि बच्चा एक दिन पहले जन्मा है।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस बरौला गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से बच्चे की मां की तलाश कर रही है। बच्चे को अपनाने के लिए कई लोगों ने हाथ बढ़ाया है, लेकिन पुलिस ने कहा कि बच्चे को नियम के तहत ही किसी को गोद दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here