Home Crime वकील ने धर्म छिपाकर हिंदू युवती से शादी, ब्लैक मेल करने को...

वकील ने धर्म छिपाकर हिंदू युवती से शादी, ब्लैक मेल करने को बनाया अश्लील वीडियो

53
0

पहले हिंदू नाम रखकर युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया, शादी भी कर ली, उसके बाद अश्लील वीडियो बना लिए, ताकि भेद खुलने पर युवती को ब्लैकमेल या डरा-धमकाकर चुप कराया जा सके…युवती ने फिर भी विरोध किया तो बर्बरतापूर्वक मारपीट शुरू कर दी। इस पूरी बर्बरता का खुलासा तब हुआ, जब इरशाद उर्फ गुड्डू नामक वकील को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

इरशाद पत्नी को जबरन इस्लाम कबूल करवाने का प्रयास कर रहा था। मामला उत्तर-पूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर का है। पुलिस ने इरशाद पर युवती को बंधक बनाकर मारपीट करने, छेड़छाड़, दुष्कर्म, अप्राकृतिक संबंध बनाने, जान से मारने की धमकी देने समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। युवती को मेडिकल के बाद नारी नारी निकेतन भेज दिया गया है।

पीड़ित युवती ने बताया कि वह परिवार के साथ उत्तर- पूर्वी दिल्ली में रहती है। वर्ष 2011 में वकालत करने के बाद वह इंटर्नशिप करने के लिए कड़कड़डूमा कोर्ट गई थी। वहां इरशाद ने खुद का नाम गुड्डू बताकर उससे दोस्ती कर ली। वर्ष 2012 में उसने पहली बार जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह बनाई गई अश्लील वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। यहां तक वह अप्राकृतिक तरीके से भी संबंध बनाता था।

परिजन युवती को अपने घर ले गए। लेकिन इरशाद दोबारा उसे अपने घर ले आया। इसके बाद उसने युवती का जीवन और नरक बना दिया। उसे कमरे में बंद कर पीटा जाता था। कई बार युवती ने पुलिस से शिकायत की, लेकिन इरशाद अपने वकील होने का फायदा उठाकर मामला दबवा देता था।

परेशान होकर युवती किसी को बिना कुछ बताए 25 अक्तूबर 2021 को मेरठ चली गई। यहां वह एक पीजी में रहने लगी। उसका आरोप है कि यहां भी उसने उसे ढूंढ निकाला। वह अपने दोस्तों के साथ मेरठ आकर उसका पीछा करने लगा। मार्च 2022 में युवती ने डाक से पुलिस को शिकायत दी। लेकिन यह भी शिकायत आरोपी ने वापस करवा दी।

युवती जब दिल्ली आई और यहां की पुलिस से शिकायत की, तो आनन-फानन में केस दर्ज कर छानबीन शुरू की गई और इरशाद अली उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है।

पति के असली धर्म का शादी के बाद पता चला

डीसीपी संजय जैन ने कहा कि हिंदू लड़की को शादी के बाद पता चला कि जिस लड़के से उसने शादी की वो पहले से ही शादीशुदा और तीन बच्चों का पिता है। साथ ही, वह हिंदू नहीं मुसलमान है। बाद में युवती मेरठ में जाकर छिप गई। वहां भी उसने पुलिस से मदद मांगी।

पुलिस ने इरशाद के खिलाफ रेप, उत्पीड़न, मारपीट समेत कई मामलों में मुकदमा दर्ज किया है। युवती मीडिया के सामने अपने डर का इजहार करती है। उसका कहना है कि उसकी जान को खतरा है। इरशाद जमानत पर जेल से निकलते ही मेरी हत्या की कोशिश करेगा। उसनेे अदालत से गुहार लगाई है कि इरशाद को जमानत नहीं दी जाए, वरना उसकी जान पर आफत आ जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here