Home Crime दिल्ली के जाफराबाद में चंद रुपयों के लिए सलमान ने की शाहरुख...

दिल्ली के जाफराबाद में चंद रुपयों के लिए सलमान ने की शाहरुख की हत्या

48
0

उत्तर पूर्वी दिल्ली जाफराबाद इलाके में एक दोस्त ने चाकू से हमला कर अपने ही दाेस्त की हत्या (Murder in Jafrabad Delhi) कर दी. शाहरुख का कसूर बस इतना था कि उसने अपने दोस्त सलमान को 300 रुपये उधार दिये थे. जब शाहरुख ने अपने उधार के 300 रुपये वापस मांगे तो सलमान ने देने से इनकार कर दिया. फिर सलमान और शाहरुख में कहासुनी होने गई, जिसके बाद सलमान ने शाहरुख को चाकू मार कर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद से ही आरोपी सलमान फरार है. हत्या की धारा में प्राथमिकी पंजीकृत कर पुलिस आरोपी सलमान की तलाश में छापेमारी कर रही है.

शाहरुख अपने परिवार के साथ सी ब्लाक, चौहान बांगर में रहता था. परिवार में मां आशा, दो बहनें व तीन भाई हैं. शाहरुख के पिता नसीर अहमद की 20 साल पहले मौत हो गई थी. वह छह महीने से गाेवा में मसाज का काम करता था, लेकिन छह महीने पहले वह दिल्ली वापस आ गया और यहां जाफराबाद निवासी बूंदू नाम के व्यक्ति के यहां शीट मेटल की डाई बनाने का काम रने लगा. यहां पर बूंदू के छोटे भाई सलमान से उसकी मुलाकात हुई और दोनों अच्छे दोस्त बन गए.वहीं इस मामले में शाहरुख की बहन कमर ने बताया कि शाहरुख को रविवार रात को आठ बजे के आसपास सलमान बुलाकर अपने साथ गली नंबर-दस में ले गया. शाहरुख को सोमवार दिल्ली से बाहर जाना था इससे आग बबूला होकर सलमान ने जेब से चाकू निकाला और शाहरुख की जांघ पर वार कर दिए. मौके पर भीड़ जुटने पर आरोपी सलमान वहां से फरार हो गया.

शाहरुख के परिवार ने बताया कि सोमवार सुबह छह बजे उसकी नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गोवा की ट्रेन थी. वह साल के अंत में छह महीने के लिए गोवा चला जाता था, वहां मसाज पार्लर में नौकरी करता था. रविवार को वह पूरा दिन तैयारियों में लगा हुआ था, तभी रात सलमान ने शाहरुख को उसके घर बुलाया. काफी देर बाद जब घरवालों ने देखा कि शाहरुख घर नहीं पहुंचा है तभी एक महिला शाहरुख के घर आई और मां को बताया कि आपके बेटे को चाकू लगा हुआ है, तब शाहरुख के परिवार वालों ने उसे पास के हॉस्पिटल पहुंचे ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी सलमान की तलाश कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here