Home Crime पति-बेटे की कनपटी पर रखा तमंचा और महिला को उठा ले गए,...

पति-बेटे की कनपटी पर रखा तमंचा और महिला को उठा ले गए, कैमिकल सुंघाकर किया गैंगरेप

57
0

उत्तराखंड के देहरादून से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर आई है. यहां चार युवकों ने एक महिला का उसके पति और बेटे की कनपटी पर तमंचा रखकर अपहरण कर लिया. फिर उसे क्लोफार्म सूंघाकर बेहोश कर दिया और चारों ने बारी बारी से गैंगरेप को अंजाम दिया है. वारदात के बाद आरोपियों ने महिला को घटना स्थल से दूर एक सूनसान स्थान पर फेंक दिया था. होश में आने के बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दी, लेकिन जब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो कोर्ट में इस्थगासा दाखिल किया.

अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज किया है. अभी तक चारो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं.कोर्ट में दाखिल अपनी याचिका में पीड़िता ने बताया कि यह वारदात 26 जुलाई की है. उस दिन वह अपने पति और बेटे के साथ बाजार जाने के लिए निकली थी. घर से थोड़ी ही दूर चली थी कि एक कार में सवार होकर आए चार बदमाशों ने उसके पति और बेटे की कनपटी पर तमंचा सटा दिया और उसका अपहरण कर लिया.

बेहोश कर दिया वारदात को अंजाम
पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपियों ने उसे क्लोरोफार्म सूंघाकर बेहोश किया और बारी बारी से उसके साथ गैंगरेप को अंजाम दिया. पीड़िता ने बताया कि वारदात के बाद आरोपियों ने अर्द्ध नग्न हालत में उसे घटना स्थल से थोड़ी दूर सूनसान स्थान पर फेंक दिया. होश में आने के बाद उसने पहले अपने पति को सूचना दी और फिर में आकर शिकायत दी. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. आखिर में उसने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और कोर्ट के ही आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज किया है.

आपस में पुराने जानकार हैं आरोपी
पुलिस ने बताया कि पीड़िता और आरोपी पहले से एक दूसरे को जानने वाले हैं. कुछ समय पहले तक पीड़िता हरिद्वार में एक कंपनी में काम करती थी. वहीं से वह मुख्य आरोपी उस्मान के साथ संपर्क में थी. बताया जा रहा है कि उस दौरान भी आरोपी ने महिला पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया था. इसी क्रम में आरोपी को महिला हाथ लग गई और उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर चारो आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है. आरोपियों की तलाश कराई जा रही है. अभी तक इनमें से किसी आरोपी के बारे में कोई सूचना नहीं है. पुलिस टीमें उनकी तलाश में लगातार दबिश दे रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here