Home Crime दिलशाद गार्डन में महिला को बंधक बनाकर लूट, आरोपियों की तलाश में...

दिलशाद गार्डन में महिला को बंधक बनाकर लूट, आरोपियों की तलाश में पुलिस

47
0

शाहदरा जिले के दिलशाद गार्डन इलाके में बृहस्पतिवार तड़के अज्ञात बदमाशों ने घर में मौजूद बीमार महिला को बंधक बनाकर लूटपाट की। बदमाशों ने महिला के हाथ पैर बांधने के बाद घर में रखे पांच लाख रुपए कैश और इतनी ही रकम की जूलरी लूट ली।

घटना के समय महिला का पति और बेटी मॉर्निंग वॉक के लिए बाहर गए थे। वह जब वापस लौटे तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। पीड़ित कारोबारी की शिकायत पर सीमापुरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित राकेश गुप्ता अपने परिवार के साथ दिलशाद गार्डन इलाके में डियर पार्क के पास रहते हैं। राकेश घर में ही साड़ी की दुकान चलाने के अलावा अपना कार सर्विस सेंटर भी चलाते हैं। घर में राकेश के अलावा इनकी बीमार पत्नी और एक बेटी है। बृहस्पतिवार सुबह करीब 5.30 बजे राकेश अपनी बेटी के साथ मॉर्निंग वॉक के लिए पास के एक पार्क में चले गए। सुबह करीब 7 बजे दोनों जब वापस लौटे तो घर के मेन गेट का दरवाजा खुला हुआ था। राकेश घर में दाखिल हुए तो देखा कि कमरे में उनकी पत्नी के हाथ पैर बंधे हुए थे।

दूसरे कमरे में रखी अलमारियों के दरवाजे खुले हुए थे। उसमें रखा 5 लाख रुपए कैश और इतनी ही रकम की जूलरी गायब थी। राकेश ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद मामला दर्ज कर लिया। पुलिस को मामले में कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। उसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश करने में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here