Home Crime अलीपुर गढ़ी में नाले के पास मिला अज्ञात युवक का शव, पुलिस...

अलीपुर गढ़ी में नाले के पास मिला अज्ञात युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

776
0

नीति सैन: बाहरी उत्तरी दिल्ली के अलीपुर गढ़ी में नाले के पास मिला अज्ञात युवक का शव आज करीब सुबह 10:30 बजे के आसपास अलीपुर थाना पुलिस की टीम को पीसीआर के जरिए सूचना मिली कि एक युवक का शव अलीपुर गढ़ी नाले के पास अज्ञात अवस्था में पड़ा है. इसकी जानकारी मिलने के बाद अलीपुर थाना एसएचओ सतेंद्रपाल सिंह तोमर व उनकी की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल में जुटी शी की जानकारी मामले के बाद बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी देवेश कुमार मेहला भी मौके पर पहुंचे साथ ही मौके पर क्राइम टीम व SFL की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. इसके बाद क्राइम टीम व SFL की टीम की टीम ने इलाके की छानबीन शुरू की.

दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवक के उम्र करीब 25 से 26 साल बताई जा रही है. साथ ही मृतक के पास से कोई अहम दस्तावेज बरामद नहीं किया गया है. एही अभी तक युवक की पहचान भी नहीं हो पाई है. मृतक युवक के हाथ पर R और चांदनी लिखा हुआ है. जिसके आधार पर अब दिल्ली पुलिस की टीम इलाके के लोगों से भी पूछताछ कर रही है.

वही इस मामले में बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी देवेश कुमार मेहला ने बताया कि मृतक युवक के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा कि मृतक युवक की मृत्यु कैसे हुई है यह पूरा मामला जांच का विषय है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here