Home Crime बाहरी उत्तरी दिल्ली के नारकोटिक सेल की टीम ने एक करोड़ की...

बाहरी उत्तरी दिल्ली के नारकोटिक सेल की टीम ने एक करोड़ की हेरोइन के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार

200
0

प्रदीप सिंह उज्जैन। बाहरी उत्तरी दिल्ली के नारकोटिक सेल की टीम ने एक करोड़ की हेरोइन के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है राजधानी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में आरोपी हेरोइन की सप्लाई किया करते थे बाहरी उत्तरी दिल्ली के नारकोटिक सेल की टीम को मुखबिर खास से सूचना मिली की राजधानी दिल्ली में करोड़ रुपए की हेरोइन के साथ तीन तस्कर दाखिल होने वाले हैं जिसके बाद ट्रैप लगाकर तीनों आरोपियों को नारकोटिक सेल की टीम ने गिरफ्तार कर लिया आरोपियों के पास से 820 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक करोड रुपए की कीमत आंकी गई है बाहरी जिले में हो रही नशे की तस्करी को लेकर जिले के डीसीपी देवेश कुमार महला ने जिले के सभी स्टाफ को अलट कर रखा है जिसके चलते नारकोटिक सेल की टीम को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है वहीं आरोपी को छापेमारी के लिए गाजियाबाद की गिरफ्तारी के बाद औरों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा जो राजधानी दिल्ली में नशे की आपूर्ति करते हैं

बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी देवेश कुमार महला ने जानकारी दे हुए बताया की जिले की नारकोटिक सेल की टीम ने मादक पदार्थों की बिक्री और आवाजाही को लेकर नारकोटिक सेल की टीम को मुखजबीर खास से सुचना मिली जिसके बाद नारकोटिक सेल की टीम के एसीपी यशपाल सिंह व इंस्पेक्टर ओमवीर डबास एनटी नारकोटिक्स सेल के नेतृत्व में एसआई वीरेंद्र, एचसी हकीकत, एचसी विनोद, कांस्टेबल रिंकू सहित एंटी-नारकोटिक्स सेल की टीम ने ऑपरेशंस के पर्यवेक्षण मे का गठन बाहरी उत्तरी जिले के क्षेत्र में नार्को पदार्थों का कारोबार करने वाले लोगों को पकड़ने के लिए किया गया था। मुखजबीर खास से सुचना मिलने के बाद बाहरी उत्तरी दिल्ली के नारकोटिक सेल की टीम ने नशीले पदार्थों के 03 तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रवि दत्त शर्मा भोपरा लोनी गाजियाबाद से 260 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया, दूसरे आरोपी की पहचान इमरान अली बैंक कॉलोनी बुद्ध बाजार हर्ष विहार मंडोली के पास 260 ग्राम हेरोइन और तीसरे आरोपी की पहचान नईम यमुना सिटी, गाजियाबादही हे रूप में हुई है। आरोपी नईम के पास से 300 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है।

गहराई से पूछताछ करने पर आरोपी मोहम्मद नईम ने खुलासा किया कि उसे सात साल पहले पटियाला में एक नारकोटिक्स मामले में गिरफ्तार किया गया था और जेल से छूटने के बाद फिर से नार्को पदार्थों का कारोबार शुरू किया। उसने 4-5 महीने पहले रवि दत्त और हाल ही में इमरान अली को अपने साथ जोड़ा। इसके अलावा उसने खुलासा किया कि वे लोग बसोधा (एमपी) से हेरोइन लाते हैं। और उनका सप्लायर त्रिलोक चंद पाटीदार है। जिसे दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। और न्यायिक हिरासत में चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here