Home Crime दिल्ली के द्वारका में नाले में गिरने से बुजुर्ग महिला की मौत,...

दिल्ली के द्वारका में नाले में गिरने से बुजुर्ग महिला की मौत, परिवार वालों ने लगाए गंभीर आरोप

136
0

दिल्ली (Dellhi) के द्वारका सेक्टर 13 में बुधवार शाम खुले नाले में गिरने से 60 साल की एक महिला की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक ये नाला मेट्रो स्टेशन (Metro Station) के एंट्री गेट के सामने बना हुआ था. जोकि 10-12 फीट गहरा है. सूत्रों ने कहा कि पुलिस ने मामले के बारे में डीडीए, एमसीडी और बाढ़ नियंत्रण अधिकारियों को पत्र लिखा है.

दशहरा मैदान में मेला देखने गई थी महिला

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि, उन्हें द्वारका नॉर्थ थाने में शाम 6.52 बजे घटना की सूचना मिली. जानकारी के अनुसार महिला उत्सव देखने के लिए पास के दशहरा मैदान में गई थी. वहीं जब वो वापस घर लौट रही थी तो नाले में गिर गई जिससे उसकी मौत हो गई.

अस्पताल ले जाते हुए महिला की मौत

द्वारका के डीसीपी हर्षवर्धन ने कहा, हमें बताया गया कि एक बुजुर्ग महिला खुले नाले में गिर गई. उसके बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और पाया कि महिला को पहले ही बाहर निकाल लिया गया था और उसे अस्पताल ले जाया गया था. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक मेट्रो के सामने बने नाले का ढक्कन खुला था.

महिला की पहचान भारत विहार निवासी सुधा देवी के रूप में हुई है. महिला के बेटे ने पुलिस को बताया कि उसकी मां को स्थानीय लोगों और पीसीआर कर्मचारियों ने बचाया और वेंकटेश्वर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गंभीर रूप से घायल होने के कारण उसकी मौत हो गई.

परिवार ने लगाए ये आरोप

वहीं महिला के परिवार और स्थानीय लोगों ने ये भी आरोप लगाया कि गली में लाइट भी खराब है और त्योहार के कारण बहुत भीड़ थी. पुलिस ने कहा कि, हम जांच कर रहे हैं कि नाला किसने खोला और इसके प्रभारी कौन हैं. फिलहाल पुलिस ने लापरवाही से मौत की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here