Home Uncategorized Shraddha Murder Case: बुलंदशहर के युवक ने किया आफताब का समर्थन, बोला-...

Shraddha Murder Case: बुलंदशहर के युवक ने किया आफताब का समर्थन, बोला- मैं होता तो 36 टुकड़े कर देता

42
0

दिल्ली का श्रद्धा हत्याकांड इस समय पूरे देश में सुर्खियों में बना हुआ है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर श्रद्धा को इंसाफ दिलाने के वालों की कमी नहीं है तो कुछ लोग ऐसे भी है जो आफताब के बचाव में भी है। इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें राशिद खान नाम का युवक जो खुद को बुलंदशहर का निवासी बता रहा है। वह आफताब के समर्थन में यह कहते सुना जा सकता है कि जब आदमी का मूड खराब होता है तो वो 35 क्या 36 टुकड़े भी कर सकता है।

इस वीडियो में एक महिला उससे सवाल करती है कि यह कितना सही तो उसका कहना था कि कभी कभी हो जाता है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद एसएसपी ने इस संबंध में जांच बैठाई है लेकिन अभी तक उस युवक की कोई जानकारी नहीं मिली हैं। वहीं दूसरी ओर हिंदूवादी संगठनों ने इस पर रोष जता है और रिपोर्ट दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

दूसरी ओर, मुंबई की श्रद्धा वालकर हत्याकांड में दिल्ली पुलिस ने आरोपी आफताब पूनावाला को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए साकेत कोर्ट ने पेश किया। कोर्ट ने आरोपी आफताब की पुलिस हिरासत अगले चार दिन के लिए बढ़ा दी है। विशेष सुनवाई में आफताब को न्यायालय में पेश किया गया।

गौरतलब है कि आरोपी आफताब का आज पुलिस रिमांड खत्म हो रही थी। उधर, कोर्ट में आरोपी आफताब ने जज के सामने भी कबूल कर लिया है कि उसने श्रद्धा की हत्या की थी। हत्याकांड को गुस्से में अंजाम दिया गया था।

आरोपी आफताब पूनावाला ने अदालत को बताया कि यह (घटना) आवेश में हुई। आरोपी आफताब ने अदालत से यह भी कहा कि वह जांच में सहयोग कर रहा है। उन्होंने अदालत से आगे कहा कि उन्हें घटना को याद करने में कठिनाई हो रही है।

दिल्ली हाई कोर्ट ने श्रद्धा हत्याकांड की जांच के लिए पुलिस से सीबीआई को ट्रांसफर करने की मांग वाली याचिका खारिज कर दी है। कोर्ट का कहना है कि हमें इस दलील पर विचार करने की एक भी अच्छा वजह नहीं मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here