Home Crime हिंदू एकता मंच के कार्यक्रम में हंगामा, श्रद्धा की हत्या के खिलाफ...

हिंदू एकता मंच के कार्यक्रम में हंगामा, श्रद्धा की हत्या के खिलाफ आयोजित सभा में महिला ने शख्स को चप्पल से पीटा

101
0

देशभर में श्रद्धा मर्डर केस को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। कुछ हिंदू संगठन इसे लव जिहाद से भी जोड़ रहे हैं। इसका सबसे बड़ा कारण यह भी है कि श्रद्धा अपने पार्टनर आफताब अमीन पूनावाला के साथ रह रही थी। अफताब पर ही श्रद्धा के हत्या का आरोप है। इन सबके बीच श्रद्धा की हत्या के विरोध में हिंदू एकता मंच की ओर से एक महापंचायत का आयोजन किया गया था। इस दौरान मंच पर ही बवाल हो गया। दरअसल, एक महिला मंच पर पहुंचीं और वहां मौजूद एक शख्स पर चप्पल से प्रहार करना शुरू कर दिया। हालांकि, मंच पर मौजूद कुछ अन्य लोगों ने बीच-बचाव किया और मामला तब जाकर शांत हुआ।

पूरा मामला दिल्ली के छतरपुर इलाके का है। यह महापंचायत उसी इलाके में रखी गई थी, जहां आफताब में श्रद्धा की हत्या की थी। इस कार्यक्रम को बेटी बचाओ फाउंडेशन ने भी अपना समर्थन दिया था। बताया जा रहा है कि महिला अपनी शिकायत से अवगत कराने के लिए मंच पर पहुंची थी, तभी उसे एक शख्स ने धक्का देकर माइक से हटाने की कोशिश की। इस दौरान महिला काफी गुस्से में आ गई। उसने चप्पल से शख्स की पिटाई शुरू कर दी। आपको बता दें कि आफताब ने 18 मई को श्रद्धा की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके शव को कई टुकड़ों में काटकर अलग-अलग जगहों पर फेंक किया था।

दूसरी ओर दिल्ली की एक अदालत ने रोहिणी स्थित विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएससी) में आफताब अमीन पूनावाला की नार्को जांच कराने की मंगलवार को अनुमति दे दी। पूनावाला के वकील अबिनाश कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को एक दिसंबर और पांच दिसंबर को रोहिणी स्थित प्रयोगशाला ले जाने की अनुमति दिए जाने का अनुरोध किया था, जिसे अदालत ने मंजूर कर लिया। पूनावाला (28) पर अपनी ‘लिव-इन पार्टनर’ श्रद्धा वालकर की हत्या करने और उसके शव के 35 टुकड़े करने का आरोप है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here