Home Crime Gurugram: व्यापारी को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दे 80...

Gurugram: व्यापारी को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दे 80 लाख ठगे, पुलिस ने यूट्यूबर को किया गिरफ्तार

107
0

गुरुग्राम पुलिस ने व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसाने और दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर 80 लाख रुपये की वसूली करने के आरोप में दिल्ली की एक यूट्यूबर नमरा कादिर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मंगलवार को यह सूचना दी।

पुलिस ने बताया कि युवती को सोमवार को दिल्ली से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया था, जिसके बाद उसे चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। कादिर का पति और सह-आरोपी मनीष उर्फ विराट बेनीवाल फिलहाल फरार है। उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। कादिर (22) के यूट्यूब पर 6.17 लाख सब्सक्राइबर हैं।

पुलिस ने बताया कि बादशाहपुर निवासी दिनेश यादव (21) ने अगस्त में शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन आरोपी दंपत्ति अंतरिम जमानत के लिए कोर्ट चला गया। उनकी अंतरिम जमानत की याचिका खारिज होने के बाद 26 नवंबर को सेक्टर 50 पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। कादिर और बेनीवाल दिल्ली के शालीमार बाग के रहने वाले हैं।

सेक्टर 50 के एसएचओ निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया, ”कादिर ने अपना अपराध कबूल कर लिया है और पीड़ितों से वसूले गए रुपये व अन्य सामान जब्त करने के लिए हमने उसे रिमांड पर लिया हुआ है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here