Home Crime Delhi Ncr Crime: स्पा सेंटर में थाईलैंड की युवतियों से कराते थे...

Delhi Ncr Crime: स्पा सेंटर में थाईलैंड की युवतियों से कराते थे जिस्म फरोसी, 18 महिलाओं को हिरासत में लिया

81
0

दिल्ली NCR। एमजी रोड स्थित एमजीएफ मेगा सिटी मॉल में स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इनमें से एक मसाज पार्लर में विदेशी महिलाओं से देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस की टीम ने दोनों स्पा सेंटर में रेड कर थाईलैंड मूल की तीन युवतियों समेत, यूपी, दिल्ली, वेस्ट बंगाल की 18 महिलाओं को हिरासत में लिया है। वहीं, दोनों स्पा के मैनेजर समेत नौ ग्राहकों को भी पकड़ा गया है। डीएलएफ सेक्टर-29 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। डीसीपी ईस्ट की स्पेशल सेल को सूचना मिली कि एमजी रोड स्थित एमजीएफ मेगा सिटी मॉल में बने इवेंथे स्पा व अलकोर स्पा में मसाज पार्लर की आड़ में महिलाओं से देह व्यापार कराया जाता है। इस पर डीसीपी ईस्ट विरेंद्र विज और एसीपी हेडक्वार्टर अभिलक्ष जोशी की अगुवाई एक कार्रवाई की रूपरेखा तैयार की गई।

इसके लिए पुलिस की एक टीम को गठित किया गया। दोनों स्पा सेंटर में दो फर्जी ग्राहक बनाकर भेजे गए। जैसे ही इन फर्जी ग्राहक बने पुलिसकर्मियों ने इशारा किया, वैसे ही वहां मौजूद पुलिस टीम ने दोनों स्पा सेंटर पर एक साथ छापे की कार्रवाई कर दी।

मॉल के प्रथम तल पर अलकोर स्पा सेंटर में रेड करने पर पुलिस ने स्पा के मैनेजर मोबिनूर इस्लाम को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने बताया कि इस स्पा के मालिक रमेश कुमार और उमेश अरोड़ा हैं, जोकि यहां देह व्यापार का धंधा कराते हैं।

मैनेजर का काम सिर्फ लड़कियां उपलब्ध करवाना और पैसे लेकर मालिक को देना है। पुलिस ने यहां से मैनेजर, एक ग्राहक और तीन लड़कियों को हिरासत में लिया। वहीं पुलिस ने इसी फ्लोर पर बने इवेंथे स्पा सेंटर में रेड की तो वहां पर जबाइदुर्रहमान नाम के मैनेजर को पुलिस ने हिरासत में लिया।

पूछताछ करने पर पता चला कि यह स्पा सेंटर भी रमेश कुमार और उमेश अरोड़ा का है। तलाशी लेने पर यहां से पुलिस को थाईलैंड की तीन युवतियों समेत यूपी, बिहार, दिल्ली और वेस्ट बंगाल की 15 युवतियां मिली।

वहीं 6 ग्राहक भी मिले। सभी को हिरासत में ले लिया गया। यह भी सामने आया कि दोनों स्पा सेंटर में दो-दो हजार रुपये में लड़कियां मुहैया कराई जाती थीं। डीएलएफ सेक्टर-29 पुलिस थाना पुलिस ने मालिक रमेश कुमार, उमेश अरोड़ा और मैनेजर जबाइदुर्रहमान, मोबिनूर इस्लाम समेत मौके पर मिले ग्राहक रतीश, परमजीत, मानूल मित्रा, अमनोल, अमित विवेक राज और शिवम को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

रात दस बजे के बाद दलालों के कब्जे में होता है इलाका
एमजी रोड, सेक्टर-29 की मार्केट, साइबर हब व आस-पास के क्षेत्र में अगर आप परिवार के साथ निकलते हैं तो भी लोग देह व्यापार से जुड़ा मान कर छींटाकसी करते हैं। यहां दलाल खुलेआम घूमते नजर आते हैं। पुलिस आयुक्त कला रामचंद्रन के आदेश के बाद शुरू हुई छापामारी से माना जा रहा है कि आगे भी पुलिस का यह अभियान चलता रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here