Home Crime Delhi: वायरलेस और मोबाइल एसआई को देकर थाने से गायब थे एसएचओ,...

Delhi: वायरलेस और मोबाइल एसआई को देकर थाने से गायब थे एसएचओ, डीसीपी ने किया निरीक्षण

81
0

दिल्ली में कंझावला कांड के बाद एक आदेश जारी कर सभी थाना प्रभारियों को रात के समय रोजाना लाइव लोकेशन शेयर करने के लिए कहा गया था, लेकिन इसका भी तोड़ निकाल लिया गया। कोटला मुबारकपुर के थाना प्रभारी सरकारी मोबाइल व वायरलैस सेट थाने में एक सब इंस्पेक्टर के पास छोड़कर थाने से गायब थे, लेकिन रात को डीपीसी चंदन चौधरी गश्त पर निकल गईं। एसएचओ गायब मिले तो वह आगबबूला हो गईं। डीसीपी ने तुरंत एसएचओ और एसआई को उस दिन गैर हाजिर करने के बाद दोनों के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए।

घटना सात जनवरी की बताई जा रही है। उस दिन कोटला मुबारकपुर थाना प्रभारी को डिफेंस कालोनी सब डिवीजन की जिम्मेदारी भी दी गई थी। देर रात को जिला पुलिस उपायुक्त गश्त पर निकलीं। उन्होंने वायरलैस सेट पर मैसेज किया तो एसआई ने जवाब दिया। उपायुक्त ने एसएचओ को साउथ एक्स पहुंचने के लिए कहा।

वहां सब इंस्पेक्टर हाजिर हुआ। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि एसएचओ साहब उसे थाने में अपना मोबाइल व वायरलैस सेट देकर गए हैं। इस बात पर उपायुक्त भड़क गईं और एसआई व एसएचओ को गैरहाजिर कर दोनों के खिलाफ जांच का आदेश दे दिया। साथ ही, बाकी थाना प्रभारियों को ठीक से ड्यूटी करने की हिदायत दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here