Home Crime किन्नर ने एरिया विवाद के चलते 50 हजार की सुपारी देकर कराई...

किन्नर ने एरिया विवाद के चलते 50 हजार की सुपारी देकर कराई हत्या, गिरफ्तार

79
0

पश्चिम दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में एरिया को लेकर विवाद के बाद एक किन्नर ने दूसरे किन्नर की सुपारी देकर हत्या करवा दी। मृतका की शिनाख्त पिंकी उर्फ बड़ा कालू उर्फ शकिर हुसैन (32) के रूप में हुई है। पुलिस ने हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए साजिशकर्ता किन्नर समेत चार को पकड़ा है। इनमें एक 17 साल का नाबालिग भी शामिल है।

पकड़े गए आरोपी की पहचान मुख्य साजिशकर्ता भारत चावला उर्फ चारू (41), इसके दोस्त निवासी लाल दरवाजा, शनि मंदिर, सोनीपत, हरियाणा निवासी कृष्ण (26), इसका कजिन उर्फ ढाबा (22) और 17 साल के नाबालिग के रूप में हुई है। चारू नामक किन्नर ने तीनों आरोपियों को 50 हजार रुपये में हत्या की सुपारी दी थी। चारू उच्च शिक्षा प्राप्त है, उसने डीयू से एमए, बीएड किया हुआ है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

पश्चिम जिला पुलिस उपायुक्त घनश्याम बंसल ने बताया कि 15 जनवरी शाम करीब 4.35 बजे पुलिस को एक किन्नर की हत्या की सूचना मिली थी। उसकी धारदार हथियार व किसी भारी वस्तु से वार कर मौत के घाट उतारा गया था। मृतक की शिनाख्त रघुबीर नगर निवाासी पिंकी नामक किन्नर के रूप में हुई। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

पुलिस ने सीडीआर और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर सोनीपत निवासी कृष्ण को दबोच लिया। पूछताछ के दौरान कृष्ण ने हत्या की बात कबूल कर ली। इसके बाद उसके कजिन विक्की और नाबालिग दोस्त को भी पकड़ लिया गया। तीनों से पूछताछ के बाद राजा गार्डन निवासी मुख्य आरोपी किन्नर चारू को दबोच लिया गया।

चारू ने बताया कि वह पंजाबी बाग इलाके में नाच-गाना कर रुपये वसूली है। यहां पर पिंकी भी आने लगी थी। उसने कई बार उसे मना किया, लेकिन वह नहीं मानी। उल्टा उसने चारू की बेइज्जती कर दी। इसके बाद उसने पिंकी को सबक सिखाने की ठानी। कृष्ण चारू का जानकार था। उसने कृष्ण से पिंकी हत्या की बात की। बदले में 50 हजार रुपये देने का वादा किया।

योजना के तहत कृष्ण, विक्की और नाबालिग ने 13 जनवरी की रात को पिंकी को उसके घर से बुलाकर हत्या कर दी। हत्या के लिए चारू की कार का इस्तेमाल हुआ। पिंकी नींद की गोलियां डालकर दूध पिलाया गया। इसके बाद उसके अचेत होने पर डंडे और धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी गई।

चारू ने तीनों को हत्या के बदले 45 हजार रुपये दे भी दिए थे। चारू एमए, बीएड है। वह नाच-गाना के अलावा बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का काम करती है। पुलिस चारू से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here