Home Crime Delhi: झगड़ा सुलझाने गए हेड कांस्टेबल को कुख्यात बदमाश ने मारा चाकू

Delhi: झगड़ा सुलझाने गए हेड कांस्टेबल को कुख्यात बदमाश ने मारा चाकू

83
0

दिल्ली के छावला थाना क्षेत्र में झगड़ा सुलझाने गई पुलिस की टीम में शामिल हेड कांस्टेबल रिंकू को एक कुख्यात बदमाश सन्नी ने चाकू मार दिया। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में हुए एनकाउंटर में पुलिस ने सन्नी व उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार किया। घायल हेड कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है और हालत स्थिर बनी हुई है।

क्या है मामला
रविवार शाम एएसआई सुनील और हेड कांस्टेबल रिंकू कुतुब विहार में मोटरसाइकिल से गश्त लगा रहे थे। इस बीच उन्हें किसी ने सूचना दी कि कहीं पर झगड़ा व मारपीट हो रहा है। इस संदर्भ में रात 8.35 बजे एक पीसीआर कॉल भी मिली। सूचना मिलने पर गश्त कर रही टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि कुछ लड़के एक ऑटो चालक से झगड़ा कर रहे हैं।

मौके पर पहुंचकर पुलिस मारपीट कर रहे लड़कों के पास पहुंची। उनमें से एक कुख्यात बदमाश सन्नी को हेड कांस्टेबल रिंकू ने पकड़ लिया। तभी सन्नी ने रिंकू पर चाकू से दो वार किए और वहां से फरार हो गया। पुलिस ने तुरंत रिंकू को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में छावला पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 186/353/307/34 के तहत एफआईआर दर्ज की है।

सन्नी के फरार होने के बाद उसे और उसके साथियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने टीमें बनाईं। गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रात करीब 2.30 बजे पुलिस ने कुतुब विहार के भाई-भाई रोड पर स्थित एक घर पर छापा मारा।

छावला थाने की पुलिस टीम और द्वारका जिला की ऑपरेशन यूनिट जब उक्त घर पर पहुंची तो बदमाशों ने उन पर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। बचाव में पुलिस बल ने भी टीम राउंड फायरिंग की। इनमें से दो गोलियां आरोपी सन्नी के पैर में जाकर लगी। इसके बाद पुलिस ने उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया।

उक्त घर से कुल तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस अब भी सन्नी के सहआरोपियों की तलाश कर रही है। आरोपी से पुलिस ने एक देशी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस और एक चाकू बरामद किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here