25 महिलाओं के साथ अश्लील हरकत करने वाला फिर गिरफ्तार

दिल्ली|| दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे सनकी शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसने वसन्त कुंज में एक महिला के घर में घुसकर उसके साथ रेप किया.चौकानें वाली बात ये है कि आरोपी 15 अप्रैल को ही एक महिला के सामने अश्लील हरकत करने के आरोप में जेल गया था और हाल ही में बेल पर आया था.

पुलिस के मुताबिक इस शख्स पर महिलाओं के सामने अश्लील हरकत करने और छेड़छाड़ के करीब 25 केस पहले से ही दर्ज हैं.ताजा मामला 29 मई का है. जब आरोपी संदीप चौहान वसंत कुंज इलाके में किराए के मकान में रहने वाली एक महिला के घर के अंदर घुस गया और महिला के घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया.

फिर महिला के हाथ पैर बांध दिए और उसके यहां बैठकर शराब पी.उसके बाद महिला के साथ रेप किया और उसे जान से मारने की कोशिश की.वह घर में रात 9:30 बजे से सुबह 4 बजे तक रहा और फिर वारदात को अंजाम देने के बाद चला गया.महिला ने अगले दिन अपने आफिस के लोगों को आपबीती बताई.फिर उसके सहयोगी उसे वसंत कुंज नार्थ पुलिस थाने ले गए.

(आरोपी संदीप चौहान)

महिला की बात सुनने के बाद पुलिस को समझ में आ गया कि ऐसी वारदात कौन कर सकता है.पुलिस ने महिला को आरोपी संदीप चौहान की तस्वीर दिखाई तो महिला ने उसे पहचान लिया और फिर पुलिस ने रेप और जान से मारने की कोशिश के आरोप में संदीप चौहान को गिरफ्तार कर लिया.पेशे से ताइक्वांडो ट्रेनर संदीप चौहान की दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुंज और उसके आसपास के इलाकों में  दहशत है.

यह किसी के यहां भी पहुंचता है और दरवाजे पर घंटी बजाने के बाद जैसे ही कोई महिला दरवाज़े पर आती है, संदीप उन्हें देखकर अश्लील हरकतें करने लगता है.12 अप्रैल को संदीप ने वसंत कुंज इलाके के एक घर कुछ इसी तरह की घटना को अंजाम दिया था.उसकी पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी और उसी केस में वो जेल में था.

पुलिस के मुताबिक संदीप दिल्ली के नामी स्कूल में पढ़ा है और ग्रेजुएट भी है.उसकी 12 साल की एक बेटी भी है.पुलिस के मुताबिक इस सनकी के चंगुल से बचने के लिए एक लड़की को करीब एक साल पहले छत से भी कूदना पड़ा था, जो अब तक कोमा में है.संदीप पर इस तरह के 20 मामले दर्ज हैं.

COMMENTS

%d bloggers like this: