AIIMS के 3 डॉक्टरों की सड़क हादसे में मौत, यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ सड़क हादसा !

हादसा मथुरा में सुरीर कोतवाली इलाके के माइल स्टोन 88 पर हुआ।

असल न्यूज़ : यमुना एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह मथुरा के पास रोड एक्सीडेंट में तीन डॉक्टरों की मौत हो गई। हादसे में 4 घायल हो गए। सड़क हादसे में मारे गए सभी डॉक्टर ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एम्स) के बताए जा रहे हैं। हादसा मथुरा में सुरीर कोतवाली इलाके के माइल स्टोन 88 पर हुआ। हादसे के बाद पुलिस ने मृत डॉक्टरों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। वहीं, घायलों को इलाज के लिए दिल्ली एम्स भेज दिया गया है। यमुना एक्सप्रेस वे पर उस समय दर्दनाक हादसा हुआ जब दिल्ली एम्स के 7 डॉक्टर जन्मदिन मनाने दिल्ली से आगरा जा रहे थे।

इमरजेंसी मेडिकल डिपार्टमेंट के एचओडी डॉ हर्षद का जन्मदिन मनाने सभी डॉ आगरा इनोवा गाड़ी से जा रहे थे। ये लोग जैसे ही मथुरा के सुरीर कोतवाली इलाके के माइल स्टोन 88 पर पहुंचे थे कि तभी इनकी गाड़ी आगे चल रहे केंटर से ओवरटेक करने के चलते टकरा गई। इस हादसे में डॉ हर्षद सहित डॉ यशप्रीत और डॉ हेमबला की मौके पर मौत हो गई, जबकि 4 अन्य डॉक्टर गम्भीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी और मृत डॉक्टरों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने हादसे में मृत डॉक्टरों के परिवारीजनों को सूचना दे दी है। एक्सप्रेस वे पर तड़के हुए इस हादसे के बाद एक बार फिर एक्सप्रेस वे सवालों के घेरे में आ गया है ।

आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भी हादसा
– रविवार को ही आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर उन्नाव में सड़क हादसे में 2 की मौत हो गई। तेज रफ्तार कार ने क्रेन को पीछे से टक्कर मार दी।
– क्रेन से कार टकराने के बाद पीछे से आ रही गाड़ियां कार से टकरा गईं।

COMMENTS

%d bloggers like this: