सड़क हादसे में 3 की मौत, 5 घायल

उत्तर प्रदेश(आर.के.द्ध‍िवेदी)जालौन में रात्रि के समय बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां देर रात को अज्ञात वाहन ने बैगनार कार में सामने से जोरदार टक्कर मार दी, इस हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। मरने वाले सभी लोग उरई से बारात से लौट रहे थे।
हादसा जालौन कोतवाली के कामाख्या मंदिर के पास हुआ है।
बताया गया कि जालौन कोतवाली के रापतगंज निवासी खचचू की बेटी उसका दामाद, बच्चों और रिश्तेदारों के साथ बैगनआर गाड़ी से उरई से जालौन आ रहे थे। जब उनकी कार उरई-जालौन मार्ग पर स्थित कामाख्या देवी मंदिर के पास पहुंची तभी किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी।
इस हादसे में उसमें सवार 6 बच्चों सहित 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये, इस हादसे की जानकारी जब पुलिस को हुयी तो पुलिस मौके पर पहुंची और बैगनार कार में फसे सभी लोगों को बाहर निकाला लेकिन उसमें 1 बच्चे सहित 3 लोगों की मौत हो चुकी थी।
पुलिस ने उसमें फसे 5 घायलों को तत्काल जालौन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया लेकिन लेकिन हालत देखते हुये उन्हे झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया, जिसमें तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है। वही पुलिस ने म्रतको के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बटाया गया कि सभी लोग उरई से एक शादी समारोह से लौट रहे थे।
ताजा खबरों के लिए हमारी वेबसाइट www.asalnews.com
youtube चैनल चैनल पर सब्सक्राइब करें!
 

COMMENTS

%d bloggers like this: