3 शातिर लुटेरे हुए गिरफ्तार,किसानों के साथ मारपीट कर ट्रैक्टरों को लूट लेते थे!

उत्तर-प्रदेश।।(आर.के.द्धिवेदी)जालौन की कुठौंद और स्वाट टीम को बड़ी सफलता मिली है। दोनों टीम ने संयुक्त रूप से 3 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है जो किसानों के साथ मारपीट करते हुये ट्रैक्टरों को लूट लेते थे। पुलिस ने पकड़े गये लुटेरों के पास से लूटे गये ट्रैक्टर बरामद किये है।

पुलिस लाईन में खुलासा करते हुये जालौन के एसपी अमरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि 12 अप्रैल को अज्ञात बदमाशों ने कुठौंद इलाके में एक किसान के साथ मारपीट करते हुये उसका ट्रैक्टर लूट लिया था जिसकी रिपोर्ट पीड़ित सोबरन सिंह ने कुठौंद थाने में दर्ज कराई थी।

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिये स्वाट टीम और सर्विलान्स टीम के साथ कुठौंद थाने की पुलिस को लगाया था। जिससे लुटेरों की गिरफ्तारी की जा सके। बीती रात मुखबिर द्वारा सूचना दी गई कि औरैया जनपद के रहने वाले मानवेन्द्र, आनंद और आगरा जनपद का रहने वाला प्रीतम यादव कुछ ट्रैक्टरों को बेचने के लिये ग्राहकों का इंतेजार कर रहे है।

सूचना मिलने के बाद पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और मौके से मानवेन्द्र, आनंद और प्रीतम यादव को पकड़ लिया। जिनके पास से तमंचा बरामद हुआ। जब पूंछताछ की गई तो उनकी निशान देही पर 2 ट्रैक्टर बरामद किये गये जिसमें एक लूटा गया और एक 7 जनवरी को गोहन थाना क्षेत्र से चोरी किया गया था।

एसपी ने बताया कि पकड़े गये अभियुक्त ट्रैक्टरों को आधे या उनसे कम दाम में ग्राहकों को बेच देते थे। उन्होने बताया कि सभी के खिलाफ कई जनपदों में मामले दर्ज है साथ ही अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही स्वाट टीम के साथ कुठौंद पुलिस को 25 हजार रुपए का ईमान दिया जा रहा है।

COMMENTS

%d bloggers like this: