सुपर डांसर चैप्टर 2 में 5 साल की वैष्णवी ने एरियल योगा करने के लिए बाबा रामदेव को चुनौती दी !

सुपर डांसर चैप्टर 2 में 5 साल की वैष्णवी ने एरियल योगा करने के लिए बाबा रामदेव को चुनौती दी !

मुम्बई : वैष्णवी प्रजापति सुपर डांसर चैप्टर 2 में एक के बाद एक अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस से सभी को प्रभावित करती आई है। 5 साल की इस बच्ची को न केवल बॉलीवुड स्टार रेखा और रवीना टंडन से प्रशंसाएं मिली हैं, बल्कि इस बार उसने अपने जादूई डांस स्टेप्स से बाबा रामदेव का मनोरंजन भी किया। बाबा रामदेव उसके डांस से इतने प्रभावित थे कि उन्होंने यह टिप्पणी भी की कि केवल समर्पण, ध्यान और कड़ी मेहनत से व्यक्ति ऐसे प्रतिभाशाली परफॉर्मर बन सकता है।

हालांकि, वैष्णवी को न केवल जज शिल्पा शेट्टी, अनुराग बसु और गीता कपूर सहित सभी से बहुत वाहवाही मिली, बल्कि उन्होंने बाबा रामदेव को चुनौती देने की योजना भी बनाई हुई थी। वैष्णवी की इस असाधारण परफॉर्मेंस के बाद, बाबा रामदेव को भी एरियल योगा परफॉर्म करना पड़ा और उन्होंने भी हर किसी को प्रेरित करने का यह मौका नहीं छोड़ा। सेट पर मौजूद लोग यह देखकर आश्चर्यचकित थे कि कैसे बाबा रस्सा पर भी चढ़ सकते थे।

बाबा रामदेव के एक्ट न केवल वैष्णवी को बल्कि वहां मौजूद हर किसी को महान सफलता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। स्टेज पर बाबा रामदेव और वैष्णवी के साथ शिल्पा शेट्टी भी शामिल हुईं। वह भी रस्सी पर चढ़ी।

COMMENTS

%d bloggers like this: