12वीं की छात्रा से टीचर ने किया दुष्कर्म, बनाया वीडियो

प्रतीक चित्र

उत्तर प्रदेश।। गाजियाबाद समाज ने गुरु को मां-बाप से भी बड़ा दर्जा दिया है, लेकिन अब गुरु अपने कुकृत्यों से इस दर्जे की गरिमा को तार-तार कर रहे हैं। अब दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक डांस टीचर ने घिनौनी करतूत अंजाम दिया है।

यहां पर डांस टीचर ने पहले तो 12वीं की छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया फिर वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इतना ही नहीं, वीडियो डिलीट करने के एवज में डांस टीचर ने उसने डेढ़ लाख रुपये की मांग की थी।

परेशान छात्रा ने परिजनों से घटना के बारे में बताया तो उन्होंने साहिबाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामले में आरोपित डांस टीचर व उसके माता पिता को गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि पिछले महीने जून में भी गाजियाबाद में एक टीचर की घिनौनी हरकत सामने आई थी। इस टीचर पर पांच साल की लड़की और छह साल के लड़के के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। पीड़ित दोनों बच्चे भाई-बहन हैं और आरोपी इन बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता था।

इससे पहले लोनी में भी एक ऐसी वारदात सामने आई थी, जिसमें एक ट्यूशन टीचर 10 साल की बच्ची से छेड़छाड़ करता था। बच्ची के शिकायत करने पर घरवालों ने उसकी हरकत को कैमरे में कैद कर लिया और ट्यूशन टीचर को पुलिस के हवाले कर दिया था।

 

 

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

 

COMMENTS

%d bloggers like this: