बिहार के सीवान में JDU के पूर्व नेता के बेटे की अपहरण के बाद हत्या..

बिहार के सीवान में जेडीयू के पूर्व नेता सुरेंद्र पटेल के बेटे की हत्या कर दी गई है।

असल न्यूज़ : बिहार के सीवान में जेडीयू के एक पूर्व नेता के बेटे की हत्या कर दी गई है. जेडीयू के स्थानीय नेता रहे स्व. सुरेंद्र पटेल के 13 साल बच्चे की बुधवार देर शाम कुछ बदमाशों ने हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि बच्चे का पहले अपहरण किया गया और 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई. फिरौती नहीं मिलने पर बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी. रात करीब 2 बजे शव को खेत से बरामद किया गया.

शहर के एसपी ने कहा कि अपहरण फिरौती के लिए किया गया था. मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि कुछ महीने पहले ही सीवान में राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के भतीजे युसूफ की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. युसूफ को काफी करीब से गोली मारी गई, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बिहार के सीएम नीतीश कुमार राज्य में अपराध पर लगाम लगाने के दावे जरूर करते हैं, लेकिन हालात में सुधार होता नहीं दिख रहा है. हाल ही में आरजेडी नेता इंदल पासवान की भी हत्या कर दी गई थी. हमले के वक्त वह एक श्राद्ध कर्म से वापस घर लौट रहे थे. जानकारी के मुताबिक गांव में ही पहले से अपराधी घात लगाकर इंदल पासवान का इंतजार कर रहे थे और उनके  आते ही उसके सीने में 3 गोलियां मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.


COMMENTS

%d bloggers like this: