शादी के बाद RANVEER SINGH पर हुआ DELHI HIGH COURT में हुआ केस दर्ज

असल न्यूज : रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। 14 और 15 नवंबर को दोनों सितारों ने इटली के लेक कोमो में शादी की है। गुरुवार शाम दोनों स‍तारों की शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं जिसके बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा था। चंद मिनटों में कई हजार फैंस ने इन तस्‍वीरों को पसंद किया था। दूल्‍हे रणवीर अपनी दुल्‍हन दीपिका को लेकर अभी भारत आए भी नहीं, लेकिन भारत से उन्हें एक झटका मिल गया है ।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सिंह कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। उनकी आने वाली फिल्म सिंबा के चलते ये परेशानी रणवीर को झेलनी पड़ी है। सिंबा पर एक कंपनी ने कॉपीराइट का मामला दर्ज कराया है। अब इस मामले पर दिल्ली हाईकोर्ट फैसला लेगा। सिंबा पर एक बीयर ब्रैंड ने ट्रेडमार्क के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए लीगल नोटिस भेजा है। छत्तीसगढ़ की कंपनी ने लीगल नोटिस में फिल्म के नाम पर सवाल उठाया है। कंपनी का कहना है कि सिंबा नाम से वह बीयर और नॉन एल्‍कोहलिक पेय बेचती है। कंपनी ने कहा कि फिल्‍म का नाम सिंबा रखना कॉपीराइट का उल्लंघन है।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल Googel News को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: