नियमित sex के बाद भी महिला निकली वर्जिन, doctor हैरान

असल न्यूज़ : चीन के एक कस्बे में रहनेवाले दंपती शादी के 4 साल बाद संतान नहीं होने के कारण बहुत परेशान थी। डॉक्टर के पास जब वह उपचार के लिए पहुंचे मैदान तो पता चला कि दरअसल दंपती 4 साल से सेक्स तो कर रहे थे, लेकिन महिला वर्जिन है। चीन की एक मेडिकल जरनल में छपी खबर के अनुसार, ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि गर्भधारण के लिए कपल ने कभी सेक्स किया ही नहीं।

यह चौंकाने वाला मामला तब सामने आया जब कपल डॉक्टर + के पास पहुंचे। वहां 26 साल के पति और 24 साल की महिला ने अपनी परेशानी डॉक्टर से शेयर की। डॉक्टर को महिला ने बताया कि सेक्स की प्रक्रिया उनके लिए बहुत पीड़ादायक रही है और इसमें बहुत अधिक दर्द होता है। डॉक्टर ली होंगमई ने आगे जब और चेकअप किए तो पता चला कि दरअसल पति-पत्नी के बीच सेक्स को लेकर काफी अनभिज्ञता है।

डॉक्टर का कहना है कि शुरुआत में ऐसा लगा कि शायद महिला को सेक्स + के वक्त पीड़ा होती हो क्योंकि कुछ महिलाओं के साथ ऐसी परेशानी होती रही है। जब मरीज से आगे पूछताछ हुई तो पता चला कि कपल पिछले चार साल से शारीरिक संबंध तो बना रहे थे पर वह प्राकृतिक तरीके से नहीं था और इस वजह से महिला गर्भधारण भी नहीं कर सकी और अब तक वर्जिन है।

चीन के एक गाइनिंग इवनिंग पोस्ट में छपी खबर के अनुसार, ‘जब महिला का टेस्ट किया गया तो पता चला कि वैवाहिक होने के बाद भी वह वर्जिन ही हैं। इसके बाद दोनों को डॉक्टरों ने गर्भधारण और सेक्स से संबंधित उचित सलाह कपल को दी।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: