अखिलेश पत्नी डिंपल के साथ ,तेज प्रताप की शादी में होंगे शामिल

पटना ||राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पत्नी डिंपल यादव के साथ पटना पहुंच चुके हैं. अखिलेश यादव पत्नी डिंपल के साथ विशेष विमान से लखनऊ से पटना पहुंचे. जहां एयरपोर्ट पर उनका स्वागत समाजवादी पार्टी के सांसद और अखिलेश यादव के भतीजे तेज प्रताप यादव और राजद विधायक भोला यादव ने किया.

वहीं, झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन और बाबू लाल मरांडी, बिहार के सीएम नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान, वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी और योग गुरु बाबा रामदेव समेत कई खास लोगों के तेज प्रताप के शादी में शामिल होने की चर्चा है.

मालूम हो कि बिहार के इस चर्चित शादी में शामिल होने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत कई राजनेताओं को भी लालू परिवार ने आमंत्रित किया है. उधर, ममता बनर्जी ने शुभकामनाएं भेज दी हैं. उनके प्रतिनिधि मंत्री शादी समारोह में शामिल होंगे. सीताराम येचुरी, डी राजा, अतुल कुमार अंजान समेत राष्ट्रीय स्तर के सभी नेताओं को निमंत्रित किया गया है.

 

COMMENTS

%d bloggers like this: