Kangna Ranaut के अचानक शादी के एलान से पूरे Bollywood में मचा शोर !

मीडिया के पूछे गए सवालों के जवाब दिए और इस दौरान उन्होंने अपनी शादी का भी खुलासा किया

असल न्यूज़ : कंगना रनोट हाल ही में मुंबई में हुए लैक्मे फैशन वीक के दौरान डिजाइनर श्यामल-भूमिका की डिजाइंस की शो स्टॉपर रहीं। शो के दौरान उन्होंने मीडिया के पूछे गए सवालों के जवाब दिए और इस दौरान उन्होंने अपनी शादी का भी खुलासा किया
2017 में कंगना ने ऐलान किया था कि अगर उनकी फिल्म ‘सिमरन’ बॉक्सऑफिस पर सक्सेसफुल रहती है तो वे शादी कर लेंगी। हालांकि, फिल्म ‘सिमरन’ बुरी तरह फ्लॉप हो गई
इसी को लेकर लैक्मे फैशन वीक के दौरान कंगना से पूछा गया था कि उनके शादी के वादे का क्या हुआ। जवाब में कंगना बोलीं- “बस मुझे फरवरी 2019 तक का वक्त दे दीजिए।” मार्च 2017 में कंगना करन के शो ‘कॉफी विद करन’ में गई थीं और यहां भाई-भतीजावाद को लेकर दोनों के बीच जमकर बहस हुई थी। कंगना ने करन के शो में कहा था कि अगर वह कभी भी अपनी बायोग्राफी लिखेंगी तो उसमें एक चैप्टर नेपोटिज्म पर होगा जो करन को डेडिकेट होगा। इसके बाद करन और कंगना के बीच दूरियां आ गई थीं।
जनवरी 2018 में कंगना करन जौहर और रोहित शेट्टी के शो ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार’ में पहुंची और करन से गले भी मिलीं। जब इसे लेकर कंगना से लैक्मे फैशन वीक के दौरान पूछा गया कि क्या उन्होंने करन जौहर के साथ मनमुटाव को भुला दिया है तो उन्होंने कहा, ” प्रोफेशनलिज्म नाम की भी कोई चीज होती है। मैं उस तरह की इंसान नहीं हूं कि इसके साथ काम करूंगी या उसके साथ काम करूंगी। ये जरूरी नहीं है कि हम सबसे दोस्ती करें।”
कंगना ने आगे कहा, मैं सबसे ज्यादा प्रोफेशनल इंसान हूं। मैं करियर ओरिएंटेड महिला हूं और अपने अतीत के कारण मौकों को हाथ से जाने नहीं दे सकती। मुझे जो सही लगेगा करूंगी।

COMMENTS

%d bloggers like this: