भरतपुर गोलीकांड का एक और आरोपी हत्यारा गिरफ्तारा

दिल्ली। राजस्थान के भरतपुर जिला के उचैन थाना इलाके के गांव विलैंचतपुरा, पिंचूना में जुलाई माह में हुए गोलीकांड के एक आरोपी को दक्षिण-पूर्व जिला अंतर्गत स्पेशल स्टाफ ने गिरफ्तार किया है। इस मामले के एक अन्य आरोपी को जुलाई माह में दिल्ली में ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया ने बताया कि स्पेशल स्टाफ के एएसआई दयानंद की सूचना के आधार पर सिकंदर निवासी जेजे काॅलोन तिगड़ी को तुगलकाबाद स्थित बंगाली बस्ती के दुर्गा मंदिर के सामने स्थित जंगल से एक पिस्टल और एक कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है। पकड़ा गया व्यक्ति उन 60-65 हमलावरों के समूह का सदस्य था जिन्होनें चैदह जुलाई, 2017 को विलैंचतपुरा में दो बिगहा जमीन के कब्जे के चक्कर में विरोधी गुट के सदस्यों को उस समय घेर लिया जब वे खेत की जुताई कर रहे थे। हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर और कुल्हाड़ी आदि धारदार हथियारों से हमला करके दो लोगों को मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया और चैदह को गंभीर रूप से घायल कर दिया।
    पुलिस के अनुसार हमलावर यूं तो भरतपुर जिले के ही रहने वाले हैं पर दिल्ली के तिगड़ी, उत्तमनगर तथा खानपुर इलाकों में रहकर शराब तस्करी के धंधे से जुड़े हैं। कथित जमीन का झगड़ा सुबजन तथा देवीसिंह के परिवारों के बीच का है। वारदात वाले दिन हमलावर दिल्ली से तड़के कारों में भरकर और हथियारों से लैस होकर निकल गये थे और शाम चार-पांच बजे के बीच उन्होनें खूनी खेल खेलना शुरू कर दिया था।

COMMENTS

%d bloggers like this: