लूटपाट का आरोपी डेढ साल बाद नरेला से गिरफ्तार

रिपोर्ट :- प्रदीप उज्जैन
अलीपुर || लूटपाट और स्नैचिंग का आरोपी करीब डेढ साल से पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार चल रहा था, और वारदात करते हुए पुलिस के लिए चुनौती बन गया था। लंबे वक्त बाद अब जाकर अलीपुर थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी की पहचान फरमान उर्फ पप्पी (23) के रूप में हुई है जोकि नरेला के कुरैनी गांव का रहने वाला है। आरोपी पर अलीपुर थाने में 5 जबकि नरेला थाने में 2 आपराधिक मामले दर्ज हैं।
                     
जानकारी के मुताबिक अलीपुर थाना पुलिस को खबर मिली थी कि स्नैचिंग और लूटपाट का आरोपी फरमान कुरैनी गांव में देखा गया है, इस सूचना के आधार पर एएसआई नरेश राणा व हेड-कांस्टेबल संदीप मौके पर रवाना किये गये। दोनों पुलिसकर्मियों ने मौके से आरोपी को धर दबोचा। पुलिस ने बताया कि आरोपी फरमान बीते डेढ साल से फरार चल रहा था, दरअसल एक केस में जब आरोपी को जमानत मिली तो वह फरार हो गया। खास बात ये कि फरारी के दौरान भी यह वारदात अंजाम देता रहा। वारदात के बाद पकड़े जाने के डर से आरोपी कुछ दिनों के लिए गायब हो जाता करता था। जब मामले शांत होता तो फिर वारदात अंजाम देने पहुंच जाता।
पता चला है कि आरोपी फिर से वारदात करने की फिराक में था लेकिन उससे पहले ही धर लिया गया। अलीपुर थाना पुलिस के क्षेत्र में हुई लूटपाट और स्नैचिंग की कई वारदातें सुलझने की उम्मीद हैं, जिन्हें आरोपी की फरारी के दौरान अंजाम दिया गया था।

COMMENTS

%d bloggers like this: