चोरी की बाईक सहित गिरफ्तार

asalnews.com
सोनीपत। जिले की थाना गन्नौर पुलिस ने चोरी की बाईक सहित आरोपी को गिरफतार किया है। गिरफतार आरोपी औमप्रकाश उर्फ चार्ली पुत्र रोशनलाल निवासी अगवानपुर व साहिल उर्फ जोला पुत्र नरेश निवासी पिपली खेडा जिला सोनीपत के रहने वाले है।
               इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुये बताया कि थाना गन्नौर में नियुक्त मुख्य सिपाही जयवीर अपनी पुलिस पार्टी के साथ अपराधियों एवं सामाजिक तत्वों की खोज मे अगवानपुर मोड गन्नौर की सीमा में मौजूद था कि इन्हे अपने विश्वस्त सूत्रो से पता चला कि दो युवक चोरी की स्पलैडर परो सहित इधर से आने वाले है। इस सूचना पर पुलिस पार्टी द्वारा अविलम्ब कार्यवाही करते हुये टैªप लगा दी कुंछ समय उपरान्त दो युवकों को उक्त नम्बर की मोटरसाईकिल पर आता देख रूकने का ईशारा किया जिनकेेे रूकने पर मोटरसाईकिल के कागजात दिखाने को कहा तो वह इसका कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नही कर सके। जिनको काबू करके नाम व पता पूछा तो अपनी पहचान उक्त औमप्रकाश उर्फ चार्ली पुत्र रोशनलाल निवासी अगवानपुर व साहिल उर्फ जोला पुत्र नरेश निवासी पिपली खेडा के रूप में दी। गिरफतार आरोपियों के विरूध भारतीय दण्ड सहिंता की धाराओं के अन्तर्गत थाना गन्नौर में अभियोग दर्ज किया गया।
              अनुसंधान टीम द्वारा गिरफतार आरोपियों से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर अपने किये अपराध की स्वीकारोक्ति करते हुये बताया कि इस स्पलैंडर परो मोटरसाईकिल को लगभग आठ दिन पहले गन्नौर से चोरी किया था। गिरफतार आरोपियों को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।
      दूसरी घटना में जिले की एस0आई0टी0 शाखा सोनीपत पुलिस ने चोरी की बाईक सहित आरोपी को गिरफतार किया है। गिरफतार आरोपी जयदीप पुत्र रामकुमार निवासी बैंयापुर जिला सोनीपत का रहने वाला है।
               इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुये बताया कि एस0आई0टी0 शाखा सोनीपत में नियुक्त स0उ0नि0 राजबीर अपनी पुलिस पार्टी के साथ अपराधियों एवं सामाजिक तत्वों की खोज मे ककरोई चैंक सोनीपत की सीमा में मौजूद था कि इन्हे अपने विश्वस्त सूत्रो से पता चला कि एक युवक चोरी की स्पलैंन्डर मोटरसाईकिल सहित इधर से आने वाला है। इस सूचना पर पुलिस पार्टी द्वारा अविलम्ब कार्यवाही करते हुये टैªप लगा दी कुंछ समय उपरान्त एक युवक को उक्त मोटरसाईकिल पर आता देख रूकने का ईशारा किया जिसकेेे रूकने पर मोटरसाईकिल के कागजात दिखाने को कहा तो वह इसका कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नही कर सका। जिसको काबू करके नाम व पता पूछा तो अपनी पहचान उक्त जयदीप पुत्र रामकुमार निवासी बैंयापुर के रूप में दी। गिरफतार आरोपी के विरूध भारतीय दण्ड सहिंता की धाराओं के अन्तर्गत थाना शहर सोनीपत में अभियोग दर्ज किया गया ।
              अनुसंधान टीम द्वारा गिरफतार आरोपी से प्रारम्भिक पूछताछ करने पर अपने किये अपराध की स्वीकारोक्ति करते हुये बताया कि इस मोटरसाईकिल को 15ध्20 दिन पहले शिवा स्कूल के नजदीक सोनीपत से चोरी किया था। गिरफतार आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है ।

COMMENTS

%d bloggers like this: