आगामी विधानसभा चुनावों के लिए समर्थन मांगा।

हरियाणा।। (प्रवीण कुमार ) चानौंत व घिराए गांव की भाईचारा कमेटियों द्वारा हांसी हलके भाटला गांव में भाईचारा पंचायत का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता छाज्जू राम मास्टर, जोगीराम ठोलेदार,जगदीप प्रधान, राममेहर बेरवाल ने संयुक्त रुप से की। अनूसूचित जाति से धर्मपाल ने हरपाल बूरा को पगडी पहना कर सम्मानित किया।

इस मौके पर घिराए व चानौत के ग्रामीणों ने कांग्रेसी नेता व पूर्व ट्रिब्यूनल सदस्य व हरपाल बूरा के लिए आगामी विधानसभा चुनावों के लिए समर्थन मांगा। भरी पंचायत में हजारों लोगों ने अपने  हाथ ऊपर उठाकर हरपाल बूरा के लिए समर्थन व सहयोग देने का ऐलान किया।

इसी दौरान  समस्त ग्रामीणों ने हरपाल बूरा को भाईचारे की पगड़ी पहनाकर उन्हें सम्मानित भी किया। भाटला गांव के लोगों ने कहा कि हमने सवैद दूसरे को वोट दिया है अबकि बार हम अपने भाई हरपाल को वोट देकर अपना विधायक बनाएगें तथा गावों में भाईचारे की मिशाल पेश करके सभी जातियों की कमेटी का गठन करके अपने भाई बूरा के लिए हांसी हलके के सभी गांवों में अपने स्तर पर जाकर बूरा के समर्थन जुटाएगें।

ग्रामीणों ने कहा कि हरपाल सिंह बूरा ईमानदार, पढ़े लिखे, कर्मठ और योग्य और लॉ के नालेज वाले व्यक्ति है। इन्होंने अपने जीवन में सदैव लोगो की भलाई के लिए कार्य किए हैं, ऐसे योग्य इंसान को राजनीति में आज आगे बढ़ाने की जरूरत है इसलिए उन्होंने हरपाल बूरा को समर्थन दिया है आपकों बता दें कि  वरिष्ठ काग्रेसी नेता पिछले काफी सालों से कांग्रेस पार्टी के सच्चे सिपाही रहे है।  इससे पूर्व कांग्रेस पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव, प्रदेश संगठन मंत्री,जिला उपाध्यक्ष व ब्लाक अध्यक्ष रहे चुके है।

हरपाल पूरा कांग्रेस  सरकार में पूर्व टैक्स ट्रिब्यूनल के सदस्य रहे है।  वे हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के  कार्यकारी सदस्य भी रह चुके है। हरपाल बूरा  1996 में घिराए हलके से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (तिवाडी) पार्टी से भी चुनाव लड़ चुके है आज वर्तमान समय में उनकी हांसी हलके में काफी अच्छी पकड़ है।उल्लेखनीय है कि अब तक घिराए व चानौत गांव के समर्थन मिल चुका है और आज भाटला गांवके लोगों ने उन्हें भारी समर्थन देकर उन्हें पगडी पहना कर सम्मानित है।

हरपाल बूरा ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रामीणों  जो उन्हें पडग़ी पहना कर सम्मान दिया है मेरी आने वाली पीढिय़ा भी इस सम्मान का हमेशा कर्जादार रहेगी। बूरा ने कहा कि ग्रामीणों ने मुझे सेवा करने का मौका दिया तो इस कर्ज को भी उतारने का काम करुगा। बूरा ने कहा कि चानौत, भाटला, घिराए गांव की जो कमेटियां फैसला लेगी वे उनके साथ कंघे से कंघा मिलाकर उनके साथ चलेगें। हरपाल ने कहा कि और रोजाना अपराधिक घटनाएं हो रही हैं जिससे हांसी के व्यापारी परेशान हैं।

उन्होंने कहा कि कि हांसी में अपराधिक घटनाओं का ग्राफ सबसे ज्यादा बढ़ा है और डकैती, लूटपाट की घटनाएं रोजाना बढ रही हैं और अपराधियों के हौसले बुंलद हो रहे है और चोरों ने मङ्क्षदर तक को भी नही बक्शा है। उन्हंोंने कहा कि अगर उन्हें विधायक बनने का मौका दिया वे अपराधियों को हांसी में नही रहने देंगे जिससे आम नागरिक सुरक्षित रहेगा। उन्होंने कहा कि आज किसान, मजदूर, व्यापारी, उद्योगपति सब लोग परेशान हो चुके हैं। ये लोग इस सरकासे छुटकारा पाना चाहते हैं।

COMMENTS

%d bloggers like this: