ATM में 6 महीने से नहीं है लाइट, मोबाईल लाइट से निकलते है पैसे

Demo pic

दिल्ली।। बख्तावरपुर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक के एटीएम में पिछले करीब 6 महीनों से लाइट नहीं है. जिससे पैसा निकालने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को एटीएम से पैसा निकालने के लिए अपने मोबाइल फोन की लाइट का इस्तेमाल करना पड़ता है।

शाम के समय तो यहां पर बिल्कुल अंधेरा हो जाता है। जिसकी वजह से कई बुजुर्ग लोगों को पैसा निकालने में काफी परेशानी होती है। कई बार इस इलाके में बुजुर्गों के साथ लूटपाट जैसी वारदातों को अंजाम भी दिया जा चुका है।

एटीएम गार्ड ने बताया कि वह यहां 6 महीने से ड्यूटी कर रहे हैं. तब से इस एटीएम में लाइट की व्यवस्था नहीं है। जो वायरिंग यहां पर लाइटिंग के लिए हो रखी है। वह भी उखड़ी हुई है। सिर्फ बैंक प्रबंधन द्वारा एटीएम चलाने के लिए लाइट व्यवस्था की हुई है। एटीएम में लाइट ना होने की शिकायत कई बार ब्रांच मैनेजर उच्च अधिकारियों से की जा चुकी है। लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हुआ है. जब इस बारे में उच्च अधिकारियों को अवगत कराया गया, तो उन्होंने भी समस्या पर खासा ध्यान नहीं दिया।

बैंक मैनेजर से की जा चुकी है शिकायत
बैंक मैनेजर से जब एटीएम में लोगों ने होने वाली परेशानी के बारे में बताया, तो उनका कहना है कि इसकी शिकायत ऊपर तक की जा चुकी है। लेकिन ऐसा अभी तक इस समस्या का कोई हल नहीं निकला है। मेन रोड पर एटीएम होने की वजह से बुजुर्ग अपराधियों का सबसे आसान निशाना होते हैं। कई बार तो चालबाज इन्हें बैंक एटीएम के अंदर ही धोखा देकर इन से एटीएम बदल लेते हैं।

COMMENTS

%d bloggers like this: