दलित छात्र की पिटाई

उत्तर प्रदेश।।(मो.मोईन) फतेहपुर जिले में दलित छात्रा की स्कूल में चपरासी ने जमकर पिटाई कर दी, पिटाई की वजह है सिर्फ अंग्रेजी में नाम ना लिख पाना…जी हां मामला बिंदकी कोतवाली के कंसाखेड़ा गांव का है।

जहां पूर्व माध्यमिक विद्यालय में 8वीं की छात्रा की शराब के नशे में धुत चपरासी ने जमकर पिटाई कर और मासूम के छात्र अभद्रता और गाली-गलौच तक की, पीड़ित को पिटता देख अन्य अध्यापकों ने किसी तरह बचाया, जिसके बाद घर पहुंची पीड़ित छात्रा ने परिजनों से आप बीती सुनाई और परिजन पीड़ित को लेकर थाने पहुंचे, जहां से पुलिस ने डाक्टरी परीक्षण के लिए पीड़ित को अस्पातल भेजा, परिजनों की माने तो पिटाई की वजह से पीड़ित काफी दहशत में है।

वहीं पुलिस ने पीड़ित के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है, वहीँ पीड़ित छात्रा की माने तो वह स्कूल में थी तभी चपरासी आया और पिता का नाम इंग्लिस में लिखने के लिए कहा जब नाम नहीं लिख पाई तो उसे जमकर पीट दिया।

जिसके बाद पीड़ित छात्रा ने घर जाकर परिजनों को अपने साथ हुई मारपीट की घटना को बताया, परिजनों ने थाने में पहुंचकर चपरासी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया, वहीँ एडिशनल एसपी ने बताया की पीड़ित छात्रा के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं और चपरासी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया हैं। 

COMMENTS

%d bloggers like this: