युवक को पीटते हुये, दरोगा का वीडियो वायरल!

जालौन के कालपी कोतवाली के अंदर पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिला।

असल न्यूज़ : जालौन के कालपी कोतवाली के अंदर पुलिस का अमानवीय चेहरा देखने को मिला। जहां आपसी विवाद में कोतवाली में पकड़कर लाये गये युवक को दरोगा ने बेरहमी से पीटते हुये अधमरा कर दिया। चमड़े के पट्टे से युवक को पीट रहे दरोगा का यह वीडियो सोशल मीडिया में भी जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अपने बचाव में जुट गई है।
मामला कालपी कोतवाली का है। बताया गया कि सदर बाजार स्थित भाजपा नगर महामंत्री अरविंद साहू अपने घर से पूजा करने मन्दिर जा रहे थे उसी दौरान पड़ोस के रहने वाले युवक कामिल ने कूड़ा फेंक दिया, जिससे दोनों में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि मामला कोतवाली जा पहुंचा। मामला दो समुदायों के बीच का होने के कारण पहले इस मामले को बैठकर सुलझाने का प्रयास किया गया। लेकिन भाजपा नगर महामंत्री ने मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से करने की बात कही। मौके पर मौजूद कालपी कोतवाली के महमूदपुरा चौकी इंचार्ज शफीक अहमद ने मामले को देखते हुये कामिल की चमड़े के पट्टे से कोतवाली के अंदर ही पिटाई करनी शुरू कर दी। दरोगा द्वारा की जा रही पिटाई का वहाँ पर मौजूद एक शख्स ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बाद में पुलिस ने युवक को पीटने के बाद छोड़ दिया। पुलिस की पिटाई से युवक कामिल के शरीर पर बहुत गहरे जख्म आ गये।
पीड़ित कामिल ने बताया कि कूड़ा फेंकने को लेकर विवाद हुआ था जो कोतवाली जा पहुंचा था जिसमें पुलिस के दरोगा शफीक अहमद ने उसे बेरहमी से पीटा।
वही इस मामले में जब जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र नाथ तिवारी से जानकारी ली तो उन्होने बताया कि मीडिया के माध्यम से ही उन्हे इस मामले का पता चला है इस मामले की जांच की जायेगी जो दोषी होगा कारवाही की जायेगी।

 

COMMENTS

%d bloggers like this: