अवैध संबंधों के चलते प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, प्रेमी ने भी ट्रेन के आगे कूदकर दी जान!

अपने पति को छोड़कर आई महिला की उसके ही प्रेमी ने गला घोंटकर हत्या कर दी!

असल न्यूज़- अवैध संबंध का अंत आखिरकार बुरा ही होता है। ऐसा ही एक मामला यमुनापार के न्यू अशोक नगर इलाके में देखने को मिला, जहां अपने पति को छोड़कर आई महिला की उसके ही प्रेमी ने गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद प्रेमी ने भी खुद शामली इलाके में ट्रेन के आगे कूदकर उसने खुदकुशी कर ली। प्रेमी व प्रेमिका दोनों ही शादीशुदा थे। सुसाइड नोट में सनकी प्रेमी ने लिखा है कि उसे शक था कि प्रेमिका के किसी और भी युवक से संबंध हैं। इस कारण उसने उसकी हत्या कर दी। नोट में यह भी लिखा है कि हालांकि वारदात को अंजाम देने के बाद उसे अफसोस होने लगा तो उसने खुद भी खुदकुशी कर ली।

मृतकों की पहचान मोनिका उर्फ रेखा (28) और पवन (29) के रूप में हुई है। शादी के बाद दोनों में प्रेम संबंध बना था और महिला के तीन बच्चे भी हैं। पवन ने सुसाइड नोट में यह तो जिक्र किया था कि प्रेमिका की हत्या के बाद वह खुदकशी करने जा रहा है, लेकिन प्रेमिका के नाम का जिक्र नहीं किया था। अब दिल्ली और उत्तर प्रदेश की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
मोनिका पति दीपक उर्फ सोनू और तीन बच्चों के साथ गाजियाबाद के लोनी में रहती थी। उसका मायका सीलमपुर में था।

पुलिस से जानकारी मिलने के बाद दीपक ने मोनिका के शव की पहचान की। दीपक ने बताया कि मोनिका से उसकी शादी 2010 में हुई थी।
वह 10 दिन पहले मायके आई थी, जो 1 मार्च को अचानक गायब हो गई।

कई दिनों तक ढूंढ़ने पर भी जब उसका सुराग नहीं मिला तो परिजनों ने सीलमपुर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिर्पोट दर्ज करा दी।
पवन-मोनिका के बीच पांच साल से चल रहा था अफेयर

पुलिस जांच में सामने आया कि मोनिका का पिछले पांच साल से पवन से अफेयर था। वह मोनिका से शादी करना चाहता था, लेकिन मोनिका शादी नहीं करना चाहती थी।

इस कारण पवन परेशान रहता था। मोनिका मायके से 1 मार्च को पवन के साथ पुरानी कोंडली आ गई थी। पूरे दिन दोनों साथ रहे और रात में पवन ने उसकी हत्या कर दी।इसके बाद बाहर से कमरे का दरवाजा बंद कर फरार हो गया।

पवन ने शामली में की आत्महत्या, हाथ पर लिखा था पतापुलिस को जांच के दौरान पता चला कि पवन ने मोनिका की हत्या करने के तीन दिन बाद रविवार को शामली स्टेशन के पास मालगाड़ी के आगे पटरी पर लेटकर खुदकुशी कर ली।

उसने अपने हाथ पर घर का पता लिखा था, जिससे उसकी पहचान हो पाई। जांच के दौरान उसके पास से 4 पेज का सुसाइड नोट मिला।

COMMENTS

%d bloggers like this: