बुराड़ी कांड: भाटिया परिवार ने 5 दिन में खरीदा मौत का सामान

मौत का सामान खरीदने में बच्चे भी थे शामिल...

दिल्ली।। बुराड़ी में भाटिया परिवार के 11 सदस्यों की मौत के मामले में क्राइम ब्रांच के हाथ 26 जून से लेकर 30 जून तक का महत्वपूर्ण सीसीटीवी फुटेज लगा है। इन फुटेज में सामूहिक आत्महत्या के लिए चल रही तैयारियों को साफ देखा जा सकता है।  इसे देखकर आपको समझ आ जाएगा कि कैसे परिवार के बच्चे भी अपने हाथों से ये सामान खरीदकर घर लाए। आगे पढ़ें 26 जून से 30 जून के बीच क्या-क्या हुआ और परिवार का कौन सा सदस्य क्या खरीदकर लाया।

26 जून बड़ी बहू सविता लाई ये सामान पुलिस ने जो सीसीटीवी अपने कब्जे में लिए हैं उसके अनुसार 26 जून को परिवार की बड़ी बहू और भुवनेश की पत्नी सविता पूजा की थाली और हवन सामग्री घर लाई थी। पुलिस का मानना है कि यह सामान ‘बड़ पूजा’ क्रिया के लिए ही लाया गया था।

27 जून को ललित लाया था कपड़ा और सीसीटीवी में कैद फुटेज के अनुसार 27 जून को ललित अपने साथ एक पॉलीथीन लाता दिख रहा है। उसमें कपड़ा और डॉक्टर टेप नजर आ रहा है। गौरतलब है कि परिवार के सदस्यों के मुंह डॉक्टर टेप से बंद किए गए थे और आंखें काले कपड़े से।

28 जून का भी लाई गई हवन सामग्री बता दें कि 28 जून को ललित एक बार फिर हवन सामग्री घर लाई गई थी। दरअसल उस दिन शाम के वक्त ललित घर से जाता दिख रहा है और जब वह वापस लौटा तो उसके हाथ में एक बैग में हवन सामग्री दिखाई दे रही है।

29 जून को बड़ा बेटा भूपेंद्र पुजारी से मिला 29 जून को भाटिया परिवार का बड़ा बेटा भूपेंद्र इलाके के एक मंदिर के पुजारी से मिला था। उनसे मिलकर भूपेंद्र ने पूजा से जुड़ी सामान की सूची तैयार कराई थी। 30 जून के दिन भी भूपेंद्र पुजारी से मिला था और सामान लेकर घर आया था।

30 जून को बच्चे भी लाए मौत का सामान सीसीटीवी में जो कुछ भी कैद है उसके अनुसार 30 जून की रात करीब सवा दस बजे भुवनेश की पत्नी सविता और उसकी बेटी नीतू वारदात में इस्तेमाल स्टूल लाते दिख रहे हैं। वहीं इसी दिन घर के बच्चे भी घर के नीचे स्थित दुकान से बिजली के तार ले जाते सीसीटीवी में देखे जा सकते हैं।

 

ताजा खबरों के लिए आप हमारी वेबसाइट www.asalnews.com

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें!

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें!

 

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: