साउथ अफ्रीका में लिया दो मुँह वाली बिल्ली ने जन्म, तस्वीरें फेसबुक पर हो रही हैं वायरल

साउथ अफ्रीका में लिया दो मुँह वाली बिल्ली ने जन्म, तस्वीरें फेसबुक पर हो रही हैं वायरल

दिल्ली : धार्मिक मान्यताओं के अनुसार सतयुग व त्रेतायुग की तरह कलयुग में भी जब पाप अपनी चरमसीमा पर पहुंच जायेगा तब भगवान धरती पर अवतार लेगें। दुनिया के विभिन्न हिस्सों में समय-समय पर कुछ अजीबोगरीब लोगों या जानवरों के पैदा होने की खबरें आती रहती हैं। जिन्हें लोग भगवान का रुप मानते हैं।

साउथ अफ्रीका में लिया दो मुँह वाली बिल्ली ने जन्म

12 दिसम्बर को साउथ अफ्रीका में एक बिल्ली ने जन्म लिया। ये कोई साधारण बिल्ली नहीं बल्कि दो मुँह वाली बिल्ली है। इस बिल्ली के जन्म लेते ही लोगों में इसके प्रति जिज्ञासा बढ़ती जा रही है। यहां तक कि कुछ लोग इसे भगवान का रुप भी बता रहे हैं। डॉक्टरों के अनुसार ऐसी विचित्र अवस्था में जीव-जन्तु जब भी पैदा होते हैं तो अक्सर ज्यादा दिनों तक जीवित नहीं रह पाते हैं। अधिकतर तो कुछ घंटों में ही दम तोड़ देते हैं। लेकिन चमत्कारिक रुप से ये बिल्ली जिन्दा भी है और स्वस्थ भी है।

सोशल मीड़िया पर वायरल हुई ये दो मुँह वाली बिल्ली

दो मुँह के साथ पैदा हुई ये अनोखी बिल्ली सोशल मीडिया पर भी छाई है। इस बिल्ली का नाम बेट्टी बी रखा गया है। इसकी तस्वीरें फेसबुक पर वायरल हो रही हैं। इस बिल्ली के कई फॉलोवर्स भी है।

अनोखी बिल्ली का रखा जा रहा है खास ख्याल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस बिल्ली को खाना खिलाने में करीब दो घंटे का समय लगता है। जैसे ही इसे दूध पिलाया जाता है ये उल्टी कर देती है, इसे उस दूध को पीने में बहुत अधिक समय लगता है। इसीलिये बिल्ली की देखभाल बहुत ही सावधानी से की जा रही है।

COMMENTS

%d bloggers like this: