बीजेपी विधायक के बेटे ने दी ज्योतिरादित्य को गोली मारने की धमकी, FIR दर्ज

भोपाल।। (बलराम गंगवानी ) मध्य प्रदेश के दमोह जिले के हटा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) की विधायक उमा देवी खटीक के बेटे प्रिंसदीप लालचंद खटीक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने की धमकी दी है।

विधायक उमा देवी ने इस पोस्ट को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। बीजेपी विधायक के इस सोशल मीडिया पोस्ट के बाद बवाल मच गया है।

कांग्रेस ने इसे भाजपा की बौखलाहट करार देते हुए सिंधिया की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। साथ ही मध्य प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने विधायक के बेटे की गिरफ्तारी की मांग की है।

इस सोशल मीडिया पोस्ट के बाद बीजेपी विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। दरअसल बीजेपी विधायक के बेटे प्रिंसदीप लालचंद खटीक ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा, ‘ज्योतिरादित्य सिंधिया तुम्हारी रगों में जिवाजीराव का खून दौड़ रहा है, जिसने झांसी की रानी को मारा था। अगर तुमने हट्टा में कदम रखा, तो मैं तुम्हे गोली मार दूंगा। या तो मैं मर जाउंगा या तुम मरोगे।’ बीजेपी विधायक का ये बयान सिंधिया के पांच सितंबर को हट्टा में होने वाले दौरे से पहले आया है। वहीं अपने बेटे के फेसबुक पोस्ट की बीजेपी विधायक ने आलोचना की है।

उन्होंने कहा कि ये पोस्ट दुर्भाग्यपूर्ण है। सिंधिया इज्जतदार सांसद हैं। मैं अपने बेटे से ये पोस्ट हटाने को कहूंगी। इस मसले पर कांग्रेस ने कहा कि बीजेपी सिंधिया लोकप्रियता से डरी हुई है। पुलिस को इस मामले में तुरंत जांच करनी चाहिए और सिंधिया की सुरक्षा बढ़ानी चाहिए।

 

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: