भाजपा युवा मोर्चा के नेता ने, देशी पिस्टल से खुद को मारी गोली

प्रेम प्रसंग के चलते मारी गोली...........

अतुल की फोटो

भोपाल।। भाजपा युवा मोर्चा के नेता अतुल लोखंडे ने मंगलवार रात देशी पिस्टल से अपनी कनपटी पर गोली मार ली। वह शादी का प्रस्ताव लेकर अपनी प्रेमिका के घर पहुंचे थे, लेकिन पिता ने इनकार कर दिया। इससे 10 मिनट पहले ही उसने 13 साल से चल रहे प्रेम-प्रसंग का जिक्र फेसबुक पर किया था। 30 साल का अतुल घर से 200 मीटर दूर रहने वाली एक युवती से प्रेम करता था। 27 वर्षीय युवती बैंक में प्राेबेशनरी ऑफिसर (पीओ) है।

सीएसपी उमेश तिवारी के मुताबिक, मंगलवार रात करीब सवा नौ बजे अतुल अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा। दरवाजा युवती के पिता ने खोला। अतुल ने शादी का प्रस्ताव रखा, जिस पर युवती के पिता ने इनकार कर दिया। इससे नाराज अतुल ने उनके सामने ही जेब में रखी देशी पिस्टल निकाली और अपनी कनपटी पर गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर लोग वहां पहुंचे और अतुल को पास ही स्थित पारुल अस्पताल पहुंचाया। गोली सिर के अंदर फंसी है। देर रात डॉक्टरों ने उसे ब्रेन डेड घोषित कर दिया।

प्रतीक चित्र

मर गए तो शादी के लिए सात जन्म हैं न:

अतुल ने घटना से 15 मिनट पहले ही फेसबुक पोस्ट पर लिखा था, उसके पापा ने कहा कि आज शाम को घर आओ अपनी प्रेमिका के लिए मरके दिखाओ. अगर प्यार उससे करते हो तो। बच गए तो तुम दोनों की शादी पक्की, मर गए तो सात जन्म हैं ही.फिर पैदा होके कर लेना शादी। मैं रश्मि के घर पर ही हूं, मुझे यहां से ले जाना, जिंदा रहा तो खुद आ जाऊंगा, उससे भी वादा किया था। एक वादा तो पूरा नहीं कर पाया दूसरा वादा मैं तेरे बिना नहीं जी सकता इसलिए जा रहा हूं…सब यही कहेंगे कि लड़की के चक्कर मैं चला गया। घर वालों के बारे में एक बार भी नहीं सोचा। सब के बारे में सोच-समझकर ही ये कदम उठाया है। उसके अलावा कहीं कुछ दिख ही नहीं रहा, बहुत कोशिश कर ली, भूल ही नहीं पा रहा और भुलाया पराए को जाता है, अपनों को नहीं।

मां के लिए लिखा- हर जन्म में आपका ही बेटा बनूंगा:

अतुल ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, उसे (प्रेमिका) कोई कुछ मत कहना, ना गलत समझना। सारी गलती मेरी है। सब कुछ मेरी वजह से बिगड़ा, 13 साल मैं उसके साथ रहा पर उसके सपने को पूरा नहीं कर पाया। तू भी 13 साल के हमारे रिश्ते को कैसे भूल गई। तेरे पापा के सामने क्यों डर गई, एक बार हिम्मत दिखाई होती तो आज जिंदगी कुछ और ही होती। मम्मी सब कहते हैं, 7 जन्म होते हैं। अगर ये सच है तो हर जन्म में मैं आपका ही बेटा बनूंगा। आप जैसी मां पूरी दुनिया में नहीं है।

ताजा खबरों के लिए आप हमारी वेबसाइट www.asalnews.com

youtube चैनल असल न्यूज़ को सब्सक्राइब करें!

youtube चैनल ANN को सब्सक्राइब करें!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: