फर्जी निकली दुल्हन,फर्जी निकला पिता, लाखों का माल हो गया स्वाहा

प्रतीक चित्र

गुजरात।।(बलराम गंगवानी) अहमदाबाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी काफी लंबे समय से प्रयास कर रही गुजरात पुलिस को आखिरकार सफलता मिल ही गई आपको बता दें कि फर्जी तरीके से शादी करने वाला एक गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ा है जिसने 2 दर्जन के लगभग लोगों को अपना शिकार बनाया है.

ये लोग पहले कोई ऐसा गांव ढूंढते थे जिसमें लड़कों की शादी होने में दिक्कतें आती हो फिर उसी गांव में जाकर यह लो शादी रचा थे और कुछ समय बाद माल लेकर फरार हो जाते थे इसकी गिरोह कि तलाश पुलिस कों लंबे समय से थी आखिरकार यह गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ गया

पुलिस ने बताया कि इस मामले में जब जांच शुरु की गई तो पता चला कि दुल्हन, उसका पिता, बुआ, पंडित और रिश्तेदार सब फर्जी लोग हैं। ये लोग गांव के ऐसे युवकों को फंसाते थे जिनकी शादी होने में परेशानी होती थी। पुलिस ने इस मामले में ललिता और उसके फर्जी पिता को पहले ही गिरफ्तार कर लिया। उसकी फर्जी बुआ बनी एमपी निवासी आमला देवी और फर्जी पंडित बने पिपरिया गांव के प्रकाश को अब गिरफ्तार किया गया है। दोनो इसी तरह के फर्जी केस में देवास जेल में बंद थे। उनको प्रोडेक्शन वारंट पर लाया गया है।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्थ को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें ज्यादा जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: