Breaking news: सूटकेस में मिला 25 साल की लड़की का शव!

हाथ पर बना हुआ है मोहित नाम का टैटू

असल न्यूज : देश की राजधानी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके की कोंडली नहर के पास सूटकेस में 25 साल की लड़की का शव मिला है. लड़की के चेहरे पर ब्लेड से कई वार के निशान हैं दिल्ली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पूर्वी दिल्ली में कोंडली नहर के पास नीले रंग के बैग के अंदर एक लड़की का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

एक ऑटो सवार राहगीर ने नहर के पास सूटकेस पड़ा हुआ देखा था. इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी कि नहर के पास एक लावारिश बैग पड़ा हुआ है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने सूटकेस को खोला. सूटकेस खोला तो उसमें लड़की का शव देखकर उनके होश उड़ गए. सूटकेस में 25 साल की लड़की का शव था, जिसके हाथ पर मोहित नाम का टैटू बना हुआ था. इसके साथ ही उसके चेहरे पर करीब पांच से ज्यादा ब्लेड मारने के निशान देखने को मिले.

शव मिलने की जानकारी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने सूटकेस को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है. पुलिस पूरे इलाके के एक-एक सीसीटीवी फूटेज खंगाल रही है. पुलिस सूटकेस फेंकने वाले का सुराग ढूंढ़ने की पूरी कोशिश कर रही है.  

वहीं, दूसरी ओर दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में पुलिस ने करीब 2 किलोमीटर तक पीछा करके एक शातिर झपटमार को गिरफ्तार किया है. पीछा करते हुए कई जगहों पर पुलिस और झपटमार की भागमभाग सीसीटीवी में कैद हो गई,

आरोपी का नाम राहुल उर्फ विकास है, जो 6 जनवरी की रात पहाड़गंज इलाके में एक शख्स से मोबाइल छीनकर बाइक से भाग रहा था, तभी वहां मौजूद 3 पुलिसकर्मियों की नजर उस पर पड़ी. पुलिस को देखकर विकास बाइक छोड़कर भरे बाजार में दौड़ने लगा, लेकिन पुलिस ने भी उसका पीछा नहीं छोड़ा. आखिरकार 2 किलोमीटर की भागमभाग के बाद विकास पकड़ा गया, उसके कब्जे से चोरी के 9 मोबाइल बरामद हुए.

COMMENTS

%d bloggers like this: